यह ख़बर 13 दिसंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

चांदनी चौक में भगीरथ पैलेस की एक बिल्डिंग में आग लगी

खास बातें

  • चांदनी चौक में भगीरथ पैलेस के करीब कुछ दुकानों में आग लग गई है। दमकल विभाग की 25 गाड़ियां मौके पर भेजी गईं। इस बिल्डिंग में 50 से अधिक दुकानें हैं। तीन घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया।
नई दिल्ली:

चांदनी चौक में भगीरथ पैलेस के करीब कुछ दुकानों में आग लग गई है। दमकल विभाग की 25 गाड़ियां मौके पर भेजी गईं। इस बिल्डिंग में 50 से अधिक दुकानें हैं। तीन घंटों की  मशक्कत के बाद आग पर काबू  पा लिया गया। इस आग में कोई भी हताहत नहीं हुआ। पुलिस का कहना है कि आग की वजह से बिल्डिंग कमजोर हो गई है। कई जगहों पर दरारें आ गई हैं।

गौरतलब है कि बड़े हादसे की संभावना को देखते हुए 15 से ज्यादा दमकल विभाग की गाड़ियां भेजी जाती हैं। फिलहाल किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। एक व्यक्ति को सुरक्षित निकाल लिया गया है। इस बिल्डिंग में 50 से अधिक दुकानें हैं।

इन इलाकों की गलियां काफी तंग हैं और दमकल विभाग की गाड़ियों को भीतर जाने में काफी दिक्कतें आती हैं। कहा जा रहा है कि यहां पर सिर्फ गोदाम था। गत्ते और प्लास्टिक के सामान का गोदाम यहां पर था। जानकारी के अनुसार इस बिल्डिंग में बिजली का सामान और इलेक्ट्रॉनिक सामान मिलता है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बताया जा रहा है कि पांच मंजिला इस इमारत की तीसरी मंजिल में पहले आग लगी जो बाद में चौथी और पांचवीं मंजिल तक पहुंच गई।