चमकौर साहिब रिजर्व सीट, मैं वहां से चुनाव नहीं लड़ सकता; चन्नी साहब धुरी आकर लड़ लो : भगवंत मान

पंजाब में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार भगवंत मान अपने विधानसभा चुनाव क्षेत्र धुरी पहुंचे, कहा- धुरी ने हमेशा प्यार दिया

चमकौर साहिब रिजर्व सीट, मैं वहां से चुनाव नहीं लड़ सकता; चन्नी साहब धुरी आकर लड़ लो : भगवंत मान

आम आदमी पार्टी के पंजाब के सीएम उम्मीदवार भगवंत मान (फाइल फोटो).

धुरी (पंजाब):

पंजाब में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार भगवंत मान मुख्यमंत्री उम्मीदवार बनने और धुरी से उम्मीदवार घोषित होने के बाद पहली बार अपने निर्वाचन क्षेत्र धुरी पहुंचे. इस दौरान NDTV से उन्होंने खास बातचीत में उन्होंने कहा कि जब भी पुकारा धुरी ने उनको हमेशा दोगुना, तीन गुना प्यार दिया. सन 2014 में 30 हज़ार से ज़्यादा और 2019 में फिर 30 हज़ार से ज़्यादा से यहां से अच्छी लीड बनाई.

भगवंत मान ने कहा किधुरी के लोग इस बात से खुश हैं कि हमारे कस्बे और गांव के नाम जब संसद में बोले जाते हैं तो उनको लगता है कि भगवंत मान हमारा ही लड़का, बेटा, भतीजा है. 2017 में हम थोड़े से मार्जिन से धुरी सीट हार गए थे लेकिन फिर 2019 में हमने लीड बनाई. यहां से 2017 में जो विधायक बना उस पर भ्रष्टाचार के आरोप लग रहे हैं जो लोग पसंद नहीं कर रहे. 

आम आदमी पार्टी के नेता ने कहा कि चन्नी साहब ने कल मुझको चैलेंज किया है कि भगवंत मान चमकौर साहिब से मेरे खिलाफ लड़े. चमकौर साहिब रिजर्व सीट है, मैं तो वहां जाकर लड़ नहीं सकता लेकिन मैं चन्नी साहब को आग्रह करता हूं, आप धुरी आकर लड़ लो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि 10 मार्च को इसी समय तक आप बता रहे होंगे कि पंजाब में AAP का क्या हुआ. प्रचंड बहुमत आएगा, 90 से ऊपर सीट जीतेंगे.