शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ कथित तौर पर गलत टिप्पणी करने के मामले में कांग्रेस नेता के खिलाफ मामला दर्ज

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ कथित तौर ‘‘भूखे नंगे घर का’’ टिप्पणी करने को लेकर किसान कांग्रेस के नेता दिनेश गुर्जर के खिलाफ पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है.

शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ कथित तौर पर गलत टिप्पणी करने के मामले में कांग्रेस नेता के खिलाफ मामला दर्ज

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (फाइल फोटो)

भोपाल:

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ कथित तौर ‘‘भूखे नंगे घर का'' टिप्पणी करने को लेकर किसान कांग्रेस के नेता दिनेश गुर्जर के खिलाफ पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है. मध्यप्रदेश भाजपा के प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा कि गुर्जर ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ रविवार को एक चुनावी रैली में टिप्पणी की थी. प्रदेश भाजपा इकाई ने चुनाव आयोग से भी इस मामले में शिकायत की थी. अशोक नगर जिले के कचनार पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक कपिल लक्ष्यकार ने बताया कि चुनाव अधिकारियों को की गयी शिकायत के आधार पर बुधवार को गुर्जर के खिलाफ भादसं और चुनाव संबंधी क़ानूनों की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई.


उन्होंने कहा कि इस मामले में आगे कार्रवाई के लिये भाषण की क्लिप जब्त की जायेगी. अशोकनगर जिले के राजपुर में रविवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश किसान कांग्रेस के नेता दिनेश गुर्जर ने कहा था, ‘‘कमलनाथ देश के दूसरे नंबर के उद्योगपति हैं. शिवराज की तरह नंगे भूखे घर के नहीं हैं.''चौहान ने मंगलवार को गुर्जर के बयान को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था कि यह कांग्रेस की ‘‘संस्कृति'' और गरीबों के प्रति उसके रवैये को उजागर करता है. मध्यप्रदेश की 28 विधानसभा सीटों के लिये उपचुनाव तीन नवंबर को होगा.
VIDEO:मध्यप्रदेश में डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का पत्नी को बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com