विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 09, 2021

कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार पंजाब में शांति बनाए रखने की जिम्मेदारी निभाए : राघव चड्ढा

आम आदमी पार्टी के पंजाब के सह प्रभारी राघव चड्ढा ने कहा कि पंजाब में कानून व्यवस्था को डिस्टर्ब करने की जो कोशिश हो रही है, इसे रोका जाए

Read Time: 2 mins
कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार पंजाब में शांति बनाए रखने की जिम्मेदारी निभाए : राघव चड्ढा
आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (फाइल फोटो).
नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी ( AAP) के पंजाब (Punjab) के सह प्रभारी राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने आज कहा कि आम आदमी पार्टी पूरी गंभीरता और जिम्मेदारी से पंजाब पुलिस और पंजाब सरकार से कहना चाहती है कि आप हर संभव कदम उठाइए और पंजाब में शांति, अमन और भाईचारा बरकरार रखिए. पंजाब में कानून व्यवस्था की पूरी जिम्मेदारी कैप्टन सरकार की है. उनकी जिम्मेदारी है कि यहां अमन शांति एकजुटता लोगों में बनी रहे. चड्ढा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि कुछ दिन पहले मोहाली में एक युवा को कुछ लोगों ने गोलियों से मौत के घाट उतार दिया था. आज पंजाब पुलिस के आला अधिकारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सूचना दी कि कैसे अमृतसर में टिफिन बॉक्स में एक्सप्लोसिव बरामद हुए. अनुमान लगाया जा रहा है कि ड्रोन के जरिए इन एक्सप्लोसिव को अमृतसर और अन्य जगह पर भेजा जा रहा था.

राघव चड्ढा ने कहा कि आम आदमी पार्टी और पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल आपसी भाईचारा, प्यार, अमन और एकजुटता में विश्वास रखते हैं. आम आदमी पार्टी पंजाब सरकार को चेतावनी देती है कि वह अपनी जिम्मेदारी निभाए. पंजाब में जो वारदात हो रही हैं, कानून व्यवस्था को डिस्टर्ब करने की जो कोशिश हो रही है, इसे रोका जाए.

उन्होंने कहा कि पंजाब ने बीते कुछ समय में अंधकार का दौर देखा है. काफी लोग और कई परिवार उस अंधकार की आग में जले हैं. कैप्टन अमरिंदर सिंह यह सुनिश्चित करें कि ऐसी घटनाएं ना हों और जो लोग इसके दोषी हैं, उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए. 

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल की तरफ से मैं पूरे पंजाब को अमन और एकजुटता का संदेश देना चाहता हूं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;