Budget 2021 पर तेजप्रताप यादव का तंज- 'बजट चल रहा है या सेल?'

बजट 2021 : आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने बजट को लेकर वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा और कहा कि इस बार का बजट गांव की जमीन बेचकर, शहर में मोटरसाइकिल खरीदकर खुश होने जैसा है.

Budget 2021 पर तेजप्रताप यादव का तंज- 'बजट चल रहा है या सेल?'

Budget 2021 पर तेजप्रताप यादव ने दी प्रतिक्रिया. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

Budget 2021 : वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने सोमवार को लोकसभा में केंद्रीय बजट पेश किया है, जिसपर लगातार विपक्षी नेताओं की प्रतिक्रिया आ रही है. विपक्ष ने इस बजट को दिखावे का बजट बताया है, वहीं राष्ट्रीय जनता दल पार्टी के नेता तेज प्रताप यादव ने इस बजट को 'सेल' बताया.

उन्होंने एक ट्ववीट में कहा कि इस बार का बजट गांव में जमीन बेचकर शहर में मोटरसाइकिल खरीदकर खुश होने के बराबर है. उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'आज का बजट. गांव की जमीन बेचकर शहर में मोटरसाइकिल खरीदी और कहा अच्छे दिन आ गए.'


सरकार ने बजट में कई सेक्टरों के निजीकरण और विनिवेश को लेकर घोषणाएं की हैं, जिसपर तंज कसने से तेज प्रताप यादव नहीं चूके. उन्होंने एक ट्वीट कर पूछा कि 'बजट चल रहा है या सेल?' वहीं, एक अन्य ट्वीट में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि 'लेकिन मित्रों, सौगंध मुझे इस मिट्टी की, मैं देश नहीं बिकने दूंगा..'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि इस बार के बजट में वित्तमंत्री ने इंफ्रास्ट्रक्चर और हेल्थ सेक्टर को लेकर बड़े ऐलान किए हैं. कई बड़ी योजनाओं का ऐलान किया गया है, वहीं हेल्थ सेक्टर का बजट 94,000 करोड़ से बढ़ाकर 2.23 लाख करोड़ कर दिया गया है. हालांकि, सरकार ने इस साल विनिवेश और निजीकरण की प्रक्रिया तेज करने की घोषणा की है.