कोरोना काल में बॉक्स ऑफिस पर पहला बड़ा क्लैश, एक सलमान खान से टकराएंगे तीन जॉन अब्राहम

कोरोना काल में फिर से सिनेमाघरों पर रौनक लौटती नजर आ रही है. सूर्यवंशी की कामयाबी ने इशारा कर दिया है कि फैन्स बड़े परदे पर भव्य फिल्में देखने का बेसब्री से इंतजार रहे हैं. अब टकराव सलमान खान और जॉन अब्राहम के बीच है.

कोरोना काल में बॉक्स ऑफिस पर पहला बड़ा क्लैश, एक सलमान खान से टकराएंगे तीन जॉन अब्राहम

सलमान खान और जॉन अब्राहम की फिल्म में टक्कर

नई दिल्ली:

कोरोना काल में फिर से सिनेमाघरों पर रौनक लौटती नजर आ रही है. सूर्यवंशी की कामयाबी ने इशारा कर दिया है कि फैन्स बड़े परदे पर भव्य फिल्में देखने का बेसब्री से इंतजार रहे हैं. इस हफ्ते सिल्वरस्क्रीन पर बंटी और बबली 2 रिलीज हुई है. लेकिन अगले हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर महामुकाबला नजर आने वाला है. 25 नवंबर को जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 रिलीज होने जा रही है जबकि सलमान खान की फिल्म अंतिम 26 नवंबर को रिलीज हो रही है. इस तरह दो दिन में दो बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं. इस तरह बॉक्स ऑफिस पर कोरोना काल का सबसे बड़े क्लैश नजर आने वाला है. 

सत्यमेव जयते 2 का बजट और स्टारकास्ट
पहले बात करते हैं जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 की. फिल्म में जॉन अब्राहम ट्रिपल रोल में नजर आ रहे हैं और उनका जोरदार एक्शन अंदाज भी देखने को मिल रहा है. फिल्म को मिलाप झवेरी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ दिव्या खोसला कुमार भी हैं. जॉन अब्राहम की फिल्म का बजट लगभग 45-50 करोड़ रुपये बताया जाता है. 

अंतिम का बजट और स्टारकास्ट 
सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ को महेश मांजरेकर ने डायरेक्ट किया है. फिल्म मराठी फिल्म मुलशी पटर्न का रीमेक है. अंतिम का बजट लगभग 35-40 करोड़ रुपये हैं. फिल्म में सलमान खान सरदार के रोल में हैं और उनका यह लुक फैन्स को खूब पसंद भी आ रहा है. 

अंतिम और सत्यमेव जयते 2 में स्क्रीन्स की जंग
लेकिन दिलचस्प यह है कि सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ और जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 के बीच सिनेमाघरों की खातिर जंग की बात सामने आई है. बताया जा रहा है कि दोनों ही फिल्मों के निर्माता ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन पर कब्जा करना चाहते हैं. लेकिन यह भी मजेदार है कि स्क्रीन्स ज्यादा मिलने के बावजूद कौन सी फिल्म में फुटफॉल ज्यादा देखने को मिलता है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कार्तिक आर्यन का कुछ ऐसा रहा स्ट्रगल, अब एक्शन भी करेंगे कार्तिक