यह ख़बर 26 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

अरबपति बसपा नेता दीपक भारद्वाज की हत्या, सीसीटीवी फुटेज में दिखे हमलावर

खास बातें

  • बसपा के स्थानीय नेता और व्यवसायी दीपक भारद्वाज की उनके दक्षिणी दिल्ली के फार्महाउस में दो लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। सीसीटीवी फुटेज में हमलावरों की तस्वीरें दिखी हैं लेकिन अभी तक उनकी पहचान नहीं हुई है।
नई दिल्ली:

बसपा के स्थानीय नेता और व्यवसायी दीपक भारद्वाज की उनके दक्षिणी दिल्ली के फार्महाउस में दो लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। सीसीटीवी फुटेज में हमलावरों की तस्वीरें दिखी हैं लेकिन अभी तक उनकी पहचान नहीं हुई है।

पुलिस ने बताया कि घटना सुबह करीब 9:15 बजे वसंत कुंज स्थित फार्महाउस ‘नितीश कुंज’ में घटी।

सूचना के अनुसार आज सुबह काले रंग की स्कोडा कार में तीन लोग सवार होकर भारद्वाज के पास फार्म हाउस में पहुंचे। थोड़ी देर बातचीत के बाद हमलावरों ने तीन गोलियां भारद्वाज को मार दीं। बचाने की कोशिश कर रहे गार्ड को भी एक गोली मार दी गई। इसके बाद तीनों हमलावर वहां से फरार हो गए।

उन्होंने बताया कि उन्हें सेना के रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल ले जाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। पोस्टमार्टम एम्स में कराया जाएगा।

गौरतलब है कि पिछला लोकसभा चुनाव भारद्वाज ने बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर लड़ा था और सबसे रईस उम्मीदवार के रूप में इन्हें प्रसिद्धी मिली थी। इस चुनाव में भारद्वाज ने 600 करोड़ रुपये की संपत्ति घोषित की थी। सूत्र बता रहे हैं कि वर्तमान में भारद्वाज की संपत्ति 2000 करोड़ रुपये की होगी।

हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस को स्कोडा कार का नंबर मिल गया है। कार चोरी की है या नहीं यह भी अभी साप नहीं  हो पाया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 20 साल पहले दीपक भारद्वाज फ्लड डिपार्टमेंट में एक क्लर्क थे।