लंदन जाने वाली फ्लाइट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, इंटरनेट कॉलिंग ने मचाई सनसनी

दिल्ली (Delhi) के रणहौला थाने में थाने में एक शख्स ने फोनकर लंदन जाने वाली फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी दी. फोन के बाद सुरक्षा एजेंसियां हरकत में आई और दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया.

लंदन जाने वाली फ्लाइट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, इंटरनेट कॉलिंग ने मचाई सनसनी

दिल्ली के एक थाने में उस समय हड़कंप मच गया जब एक शख्स ने फोनकर लंदन जाने वाली फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी दी. (फाइल)

नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) के एक थाने में उस समय हड़कंप मच गया जब एक शख्स ने थाने में फोनकर लंदन जाने वाली फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी दी. फोन के बाद सुरक्षा एजेंसियां हरकत में आई और दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Indira Gandhi International Airport) की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया. साथ ही बताया जा रहा है कि इस फोन कॉल के बाद दिल्ली पुलिस समेत तमाम एजेंसियां फोन कॉल की जांच में जुट गई.

जानकारी के मुताबिक, यह फोन आउटर दिल्ली के रणहौला थाने में गुरुवार देर रात आया था, जिसके बाद से दिल्ली पुलिस समेत तमाम सुरक्षा एजेंसियां फोन कॉल करने वाले शख्स का पता लगाने की कोशिशों में जुट गई. फोन कॉल के जरिये 9/11 की तर्ज पर एयर इंडिया की लंदन जाने वाली फ्लाइट को विस्फोट से उड़ाने की धमकी दी गई थी.

इसके बाद दिल्ली  पुलिस की ओर से यात्रा चेतावनी भी जारी की गई. जिसमें कहा गया कि विमान यात्रा के लिए यात्री समय से पूर्व पहुंचे. साथ ही कहा गया कि एयरपोर्ट पर वाहनों की चैकिंग की जाएगी. 

 
जानकारी के मुताबिक, गुरुवार रात साढ़े 10 बजे किसी ने रणहौला थाने में फोन किया और कहा कि 9/11 की तर्ज पर वो एयर इंडिया की लंदन जाने वाली फ्लाइट को विस्फोट से उड़ा देगा. जैसे ही ये जानकारी मिली इसके बाद पूरे थाने में हड़कंप मच गया. पुलिस के साथ ही अन्य एजेंसियां भी तुरंत हरकत में आई और इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू की गई. 

हालांकि जांच के बाद यह कॉल फर्जी पाई गई. जिसके बाद पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों ने राहत की सांस ली और फ्लाइट को उड़ने की इजाजत दी गई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

<p><strong>- - ये भी पढ़ें - -</strong><br />
<strong>
* <a href="https://ndtv.in/india-news/afghanistan-crisis-people-who-returned-from-kabul-told-the-reality-taliban-do-aerial-firing-people-dying-in-stampede-2516046" target="_blank">"भगदड़ में मर रहे लोग, तालिबान करते हैं फायरिंग", काबुल से लौटे नवीन ने सुनाई रोंगटे खड़ी करने वाली कहानी
</a><br />
* <a href="https://ndtv.in/india-news/delhi-igi-airport-received-bomb-threat-email-in-the-name-of-al-qaeda-2505457" target="_blank">दिल्ली IGI एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली, अलकायदा के नाम से आया ईमेल
</a><br />
* <a href="https://ndtv.in/zara-hatke/monkey-enjoying-party-at-delhi-airport-eat-food-samples-see-old-viral-video-2444961" target="_blank">दिल्ली एयरपोर्ट पर बंदर ने की जमकर पार्टी, ऐसे Food Samples का लिया मज़ा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video
</a><br />
* <a href="URL HERE" target="_blank">HEADING HERE</a><br />
</strong></p>