असम के तिनसुकिया में बम धमाके में 2 की मौत, गृह मंत्री शाह ने की सीएम हिमंता बिस्वा सरमा से बात

Assam Bomb Blast : असम के तिनसुकिया जिले के डिगबोई इलाके में शुक्रवार को एक बम धमाका हुआ. इसमें दो लोगों की मौत हो गई और दो लोग घायल हैं.

असम के तिनसुकिया में बम धमाके में 2 की मौत, गृह मंत्री शाह ने की सीएम हिमंता बिस्वा सरमा से बात

Assam Bomb Blast

गुवाहाटी:

असम (Assam Bomb Blast) के तिनसुकिया (Tinsukia District) जिले के डिगबोई इलाके में शुक्रवार को एक बम धमाका हुआ. इसमें दो लोगों की मौत हो गई और दो लोग घायल हुए हैं. हमले पर दुख व्यक्त करते हुए राज्य के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने कहा, ''केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने तिनसुकिया के तिंगराई मार्केट में ग्रेनेड विस्फोट के बारे में जानकारी ली है. उन्होंने 2 नागरिकों की मौत पर शोक व्यक्त किया, मैंने गृह मंत्री को मामले से अवगत कराया और सूचित किया कि असम पुलिस को अपराधियों के खिलाफ कड़े कदम उठाने के लिए और उन्हें तुरंत गिरफ्तार करने के लिए कहा है.''

यूपी के चित्रकूट की जेल में शूटआउट, तीन की मौत, जांच के आदेश दिए गए

तीन दिन पहले तिनसुकिया में हुआ था ग्रेनेड विस्फोट

तीन दिन पहले मंगलवार को भी असम के तिनसुकिया जिले में विस्फोट की घटना सामने आई थी. तीन दिन पहले दहशतगर्दों की साजिश के चलते  ग्रेनेड विस्फोट हुआ था. इस विस्फोट में 12 साल के बच्चे को जान गंवानी पड़ी थी.


छत्‍तीसगढ़ : दंतेवाड़ा के जंगलों में पुलिस जवानों के साथ मुठभेड़ में एक नक्‍सली ढेर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


विस्फोट के बारे में संबंधित पुलिस अधिकारी ने बताया था कि हाजोंग गांव का सुजॉय साइकिल से जा रहा था, तभी उसे रास्ते में ग्रेनेड पड़ा मिला. सुजॉय ने जैसे ही ग्रेनेड उठाया ग्रेनेड फट गया. विस्फोट में गंभीर रूप से घायल सुजॉय को अस्पताल ले जाया गया जहां, उसकी मौत हो गई.