बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत के अकाउंट को ट्विटर ने हमेशा के लिए हटाया

ट्विटर के एक प्रवक्ता ने बताया कि कंगना के अकाउंट को हमेशा के लिए हटा दिया है, यह कदम उनके अकाउंट से बार-बार ट्विटर के नियमों का उल्लंघन किए जाने पर उठाया गया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत के अकाउंट को ट्विटर ने हमेशा के लिए हटाया

ट्विटर ने कंगना रानौत का ट्विटर अकाउंट हमेशा के लिए हटा दिया है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत का ट्विटर अकाउंट मंगलवार को हमेशा के लिए हटा दिया गया है. उनके अकाउंट को पहले ट्विटर द्वारा सस्पेंड किए जाने की खबर आई थी, ट्विटर पर काफी एक्टिव रहने वाली कंगना का अकाउंट ट्विटर पर सर्च करें तो दिख रहा था कि उनका अकाउंट @KanganaTeam सस्पेंड कर दिया गया है. अकाउंट हटाए जाने के बाद हैशटैग #KanganaRanaut ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा था. ट्विटर के एक प्रवक्ता ने बताया कि कंगना के अकाउंट को हमेशा के लिए हटा दिया है, यह कदम उनके अकाउंट से बार-बार ट्विटर के नियमों का उल्लंघन किए जाने पर उठाया गया है.

t14ibif8

माना जा रहा है कि उनके अकाउंट के खिलाफ यह एक्शन बंगाल चुनाव नतीजों पर उनके कई विवादित ट्वीट के बाद लिया गया है. उनके ट्वीट से ऐसा आभास हो रहा था कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से '2000 के शुरुआती सालों की तरह' 'विराट रूप लेकर' ममता बनर्जी को 'काबू' करने का आग्रह कर रही थीं. उनके इस ट्वीट पर विवाद पैदा हुआ और उनके अकाउंट के खिलाफ एक्शन लेने की मांग हुई. 


कंगना ट्विटर पर काफी एक्टिव रही हैं और हर मुद्दे पर बयान देने के लिए जानी जाती हैं. कई मुद्दों पर विवादित बयानबाजी के लिए उनकी काफी आलोचना भी हुई है. खासकर वो महाराष्ट्र की महाविकास अघाड़ी सरकार के खिलाफ और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर अपने बयानों को लेकर महीनों तक चर्चा में रही थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हाल ही में उन्होंने घोषणा की थी कि वो जल्द ही ट्विटर के भारतीय विकल्प 'कू' पर शिफ्ट करने वाली हैं.