पश्चिम बंगाल के नादिया जिले के चकदाह में BJP कार्यकर्ता का शव मिला

पश्चिम बंगाल के नादिया जिले के चकदाह में रविवार तड़के भाजपा के एक सदस्य का शव मिला. पुलिस ने बताया कि चकदाह में दिलीप कीर्तनिया (31) का शव मिला.

पश्चिम बंगाल के नादिया जिले के चकदाह में BJP कार्यकर्ता का शव मिला

पार्टी कार्यकर्ताओं ने कीर्तनिया की मौत की खबर सुनकर इलाके में प्रदर्शन किए (फाइल- प्रतीकात्मक)

चकदाह (पश्चिम बंगाल):

पश्चिम बंगाल के नादिया जिले के चकदाह में रविवार तड़के भाजपा के एक सदस्य का शव मिला. पुलिस ने बताया कि चकदाह में दिलीप कीर्तनिया (31) का शव मिला, जिसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया और आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस के बदमाशों ने कीर्तनिया की हत्या की. पुलिस ने इस मामले में दर्ज शिकायत के हवाले से कहा कि कीर्तनिया के परिवार ने आरोप लगाया कि वह शौच के लिए रात में बाहर गया था, लेकिन वापस नहीं लौटा. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘जब वह बहुत देर तक नहीं लौटा , तो उसकी तलाश शुरू की गई और वह अपने आवास से कुछ मीटर दूर घायल अवस्था में मिला, से चकदाह के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके निजी अंगों में कई चोटें लगी थीं.''


पार्टी कार्यकर्ताओं ने कीर्तनिया की मौत की खबर सुनकर इलाके में प्रदर्शन किए. पुलिस ने बताया कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने हत्या के लिए जिम्मेदार लोगों की गिरफ्तारी की मांग की और राष्ट्रीय राजमार्ग 24 को बाधित करके प्रदर्शन किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण में शनिवार को चकदाह सीट के लिए मतदान हुआ था और इस दौरान पुलिस ने एक मतदान केंद्र के बाहर निर्दलीय उम्मीदवार कौशिक भौमिक को गिरफ्तार किया था और उसके पास से देसी पिस्तौल बरामद की थी. 
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)