असम के सर्वांगीण विकास के कारण भाजपा राज्य में सत्ता बरकरार रखेगी : जेपी नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने सोमवार को कहा कि उनकी पार्टी आगामी चुनाव में असम में सत्ता में लौटेगी और विधानसभा की 126 में से 100 से ज्यादा सीटें जीतेगी क्योंकि सर्वानंद सोनोवाल के नेतृत्व वाली सरकार ने राज्य के सर्वांगीण विकास के लिए काम किया है.

असम के सर्वांगीण विकास के कारण भाजपा राज्य में सत्ता बरकरार रखेगी : जेपी नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा - फाइल फोटो

नई दिल्ली:

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने सोमवार को कहा कि उनकी पार्टी आगामी चुनाव में असम में सत्ता में लौटेगी और विधानसभा की 126 में से 100 से ज्यादा सीटें जीतेगी क्योंकि सर्वानंद सोनोवाल के नेतृत्व वाली सरकार ने राज्य के सर्वांगीण विकास के लिए काम किया है. सिलचर में विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि 2016 में विधानसभा चुनाव में विजय के बाद से भाजपा ने जिला परिषद, पंचायत, क्षेत्रीय या स्वायत्त परिषदों के सभी चुनावों में जीत हासिल की है.

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि असम की संस्कृति, भाषा और पहचान को अहमियत देने के कारण पार्टी को सफलता मिली है. उन्होंने कहा, ‘‘भाजपा असम के विकास के लिए शांतिपूर्वक काम कर रही है. पार्टी ने सभी समुदायों के हितों को ध्यान में रखा है. दूसरों को नुकसान पहुंचाए बिना सबकी मांगों को पूरा किया गया है.''


नड्डा ने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शांति समझौते पर दस्तखत कर 50 वर्ष पुराने बोडो मुद्दे का हल कर दिया और उग्रवादियों को मुख्यधारा में लाया गया. सभी हितधारकों को विश्वास में लिया गया और समझौते से सुनिश्चित हुआ कि उनकी मांगों को मान्यता दी जाए.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दो दिवसीय दौरे पर सोमवार को राज्य आए भाजपा प्रमुख सिलचर के बाद गुवाहाटी जाएंगे, जहां वह पार्टी की प्रदेश इकाई की कोर कमेटी, चुनाव कमेटी और अन्य पदाधिकारियों के साथ बैठकें करेंगे.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)