'पवार गेम' खेलने के बाद बीजेपी की नसीहत- संजय राउत को अब चुप हो जाना चाहिए, उन्होंने शिवसेना को बर्बाद कर दिया

महाराष्ट्र में बीजेपी ने शिवसेना नेता संजय राउत को नहसीहत दी है कि अब वह चुप जाएं उन्होंने शिवसेना को बर्बाद कर दिया है. महाराष्ट्र में बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा है कि मतदाताओं ने बीजेपी शिवसेना गठबंधन को जनादेश दिया था.

'पवार गेम' खेलने के बाद बीजेपी की नसीहत- संजय राउत को अब चुप हो जाना चाहिए, उन्होंने शिवसेना को बर्बाद कर दिया

खास बातें

  • महाराष्ट्र में 'तख्तापलट'
  • अचानक देवेंद्र फडणवीस ने ली शपथ
  • अजित पवार बने डिप्टी सीएम
नई दिल्ली:

महाराष्ट्र में बीजेपी ने शिवसेना नेता संजय राउत को नहसीहत दी है कि अब वह चुप जाएं उन्होंने शिवसेना को बर्बाद कर दिया है. महाराष्ट्र में बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा है कि मतदाताओं ने बीजेपी शिवसेना गठबंधन को जनादेश दिया था. हमें 161 विधायक मिले थे. लेकिन शिवसेना ने जनादेश का अपमान किया है.  शिवसेना ने अपनी पहली  प्रेस कॉन्फ्रेंस से ही विकल्प की बात कर रहे हैं. इससे पहले इस नए सियासी घटनाक्रम पर संजय राउत ने प्रेस कांन्फ्रेस कर कहा, 'अजित ने उनकी पीठ में छुरा घोंपा है. संजय ने कहा, '' महाशय! 9 बजे तक हमारे साथ बैठे थे. उसी वक्त हमें उनकी बॉडी लैंग्वेज बदली-बदली लग रही थी. नजर मिलाकर बात नहीं कर रहे थे और फिर अचानक से गायब हो गए. उनका फोन भी स्विच ऑफ हो गया.' संजय राउत ने कहा कि बीजेपी ने राजभवन का दुरुपयोग किया है और जिस तरह रात के अंधेरे में सरकार बनाई गई है ये पाप है. उन्होंने कहा कि अजित पवार ने महाराष्ट्र की जनता और छत्रपति शिवाजी के मूल्यों का अनादर किया है. वहीं इसके बाद संजय राउत ने एक ट्वीट भी किया जिसमें उन्होंने लिखा, 'पाप के सौदागर'.

वहीं एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा है कि बीजेपी के साथ सरकार बनाने का फैसला अजित पवार का निजी है. यह एनसीपी का फैसला नहीं है और वह अजित पवार के फैसले का समर्थन नहीं करते हैं. ANI में आए इस शरद पवार के इस बयान के बाद अब कयास लगाया जा रहा है कि क्या एनसीपी टूट गई है और अगर ऐसा हुआ तो क्या इतने विधायक अजित पवार के साथ हैं कि वह समर्थन देकर बीजेपी की सरकार बना पाएंगे.
 

गौरतलब है कि शुक्रवार को शाम को Congress-NCP और शिवसेना मिलकर सरकार बनाएंगे और उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र के सीएम बनेंगे. लेकिन रातों-रात सियासी समीकरण बदल गए और अचानक ही देवेंद्र फडणवीस ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली और अजित पवार डिप्टी सीएम बन गए. 
   

अन्य खबरें :

शिवसेना नेता संजय राउत का नया Tweet, लिखा- 'पाप के सौदागर'

महाशय! 9 बजे तक हमारे साथ बैठे थे, फिर फोन कर लिया स्विच ऑफ: संजय राउत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

महाराष्ट्र में CM पद की शपथ लेने के बाद देवेंद्र फडणवीस बोले- स्थिर सरकार की जरूरत, 'खिचड़ी' सरकार की नहीं