यह ख़बर 28 अगस्त, 2012 को प्रकाशित हुई थी

जिम्मेदारी न सिखाएं, जवाबदेही का आचरण अपनाएं कांग्रेसी : भाजपा

खास बातें

  • बीजेपी ने आला नेताओं की बैठक में फैसला किया है कि पार्टी सरकार के खिलाफ सड़कों पर मोर्चा खोलेगी और लोगों को सरकार के घोटालों के खिलाफ जागरूक करेगी।
नई दिल्ली:

भाजपा ने सोनिया गांधी के हमले पर कहा कि उसे कांग्रेस से जिम्मेदारी का प्रमाण-पत्र लेने की आवश्यकता नहीं है, उसे उससे जवाबदेही के आचरण की अपेक्षा है। भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि सरकार संसद के भीतर केवल चर्चा की बात करती है, लेकिन जवाबदेही की नहीं।

वहीं, भाजपा की नेता सुषमा स्वराज ने साफ कहा कि सरकार पार्टी की तीन शर्तों को स्वीकार कर लेगी तब वह संसद में अपने कदम पीछे खींच लेगी। पहली शर्त है कि पीएम अपना इस्तीफा देंगे। इसके अलावा सभी 142 आवंटन रद्द किए जाएं और तीसरी शर्त इन सभी मामलों में जांच का आदेश दिया जाए।

उधर, कैग रिपोर्ट पर बीजेपी ने अब संसद की लड़ाई को सड़क पर ले जाने का फैसला कर लिया है। पार्टी ने आला नेताओं की बैठक में फैसला किया है कि पार्टी सरकार के खिलाफ सड़कों पर मोर्चा खोलेगी और लोगों को सरकार के घोटालों के खिलाफ जागरूक करेगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि कोल ब्लॉक आवंटन के मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी ने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर सीधा हमला बोला है और पीएम के इस्तीफे की मांग पर अड़ी हुई है।