विज्ञापन
This Article is From Jan 16, 2019

BJP अध्यक्ष अमित शाह को हुआ स्वाइन फ्लू, AIIMS में भर्ती

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) स्वाइन फ्लू (Swine Flu) से पीड़ित हैं. इलाज के लिए उन्हें AIIMS में भर्ती कराया गया है.

BJP अध्यक्ष अमित शाह को हुआ स्वाइन फ्लू, AIIMS में भर्ती
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह. (फाइल फोटो)
नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) स्वाइन फ्लू (Swine Flu) से पीड़ित हैं. इलाज के लिए उन्हें AIIMS में भर्ती कराया गया है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने खुद भी स्वाइन फ्लू की पुष्टि की है. उन्होंने ट्वीट किया, 'मुझे स्वाइन फ्लू हुआ है, जिसका उपचार चल रहा है. ईश्वर की कृपा, आप सभी के प्रेम और शुभकामनाओं से शीघ्र ही स्वस्थ हो जाऊंगा.' मीडिया रिपोर्ट के अनुसार छाती में दर्द और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद उन्हें एम्स ले जाया गया था, जहां स्वाइन फ्लू की पुष्टि हुई है.

 

 

 

 

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने अमित शाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. उन्होंने ट्वीट किया, 'अमितभाई, आपके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की मैं ईश्वर से कामना करता हूं. एम्स के सूत्रों के मुताबिक, भाजपा नेता को सीने में जकड़न और सांस लेने में परेशानी की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वह रात करीब 9 बजे अस्पताल पहुंचे और उन्हें पुराने निजी वार्ड में भर्ती किया गया है.

उन्होंने बताया कि एम्स के निदेशक रणदीप गुलेरिया की निगरानी में डॉक्टरों की एक टीम उनकी स्थिति पर नजर रख रही है. केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल शाह को देखने के लिए अस्पताल पहुंचे. 

VIDEO: स्वाइन फ़्लू को लेकर जागरूकता की ज़रूरत

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्मू कश्मीर चुनाव को लेकर महिलाओं में कैसा उत्‍साह... जानें किस पार्टी के उम्‍मीदवार सबसे ज्‍यादा अमीर?
BJP अध्यक्ष अमित शाह को हुआ स्वाइन फ्लू, AIIMS में भर्ती
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Next Article
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com