BJP सांसद की CM योगी को चिट्ठी, कहा- लोगों को समय से नहीं मिल रहा इलाज, अस्पताल के बाहर तोड़ रहे दम

कानपुर से BJP सांसद सत्यदेव पचौरी (Satyadev Pachauri) ने बृहस्पतिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को पत्र लिखा है.

BJP सांसद की CM योगी को चिट्ठी, कहा- लोगों को समय से नहीं मिल रहा इलाज, अस्पताल के बाहर तोड़ रहे दम

BJP सांसद सत्यदेव पचौरी ने CM योगी को पत्र लिखा. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • कानपुर से सांसद हैं सत्यदेव पचौरी
  • पचौरी ने CM योगी को लिखा पत्र
  • बदहाल स्वास्थ्य सेवाओं का भी जिक्र
कानपुर:

कानपुर से BJP सांसद सत्यदेव पचौरी (Satyadev Pachauri) ने बृहस्पतिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को पत्र लिखकर जिला प्रशासन तथा स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को COVID-19 महामारी की तीसरी लहर की आशंका के मद्देनजर पहले से ही तैयारी करने के निर्देश देने का आग्रह किया है. सांसद ने कानपुर जिले में कोविड-19 के मरीजों को ठीक से इलाज न मिलने का जिक्र करते हुए कहा कि रोगियों को समय से उपचार नहीं मिल पा रहा है और वह अपने घर, एंबुलेंस या अस्पतालों के बाहर दम तोड़ रहे हैं. कोविड-19 महामारी की पहली लहर के मुकाबले दूसरी लहर में ज्यादा लोगों की मौत हो रही है.

सत्यदेव पचौरी ने पत्र में कहा कि देश तथा विदेश के अनेक विशेषज्ञों ने आशंका जताई है कि भारत में कोविड-19 महामारी की तीसरी लहर आ सकती है, जो अपेक्षाकृत सबसे घातक होगी.

फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज में 67 वेंटिलेटर फांक रहे धूल, PM केयर फंड के तहत आये थे 114 वेंटिलेटर

उन्होंने कहा कि सरकार को पहले से ही इसकी तैयारी करनी चाहिए. मेडिकल स्टाफ, पैरामेडिकल स्टाफ, ऑक्सीजन, दवाओं तथा टीकाकरण की समुचित व्यवस्था करनी होगी ताकि कोविड-19 महामारी की तीसरी लहर में लोगों को मुश्किलों का सामना न करना पड़े.

UP में कोरोना से बिगड़ते हालात को लेकर लाइव शो में रो पड़े सपा नेता नेता आईपी सिंह

सांसद ने सीएम योगी से गुजारिश की है कि वह अधिकारियों के साथ बैठक कर तीसरी लहर से पहले इससे निपटने के पुख्ता इंतजाम करें. उन्होंने कहा कि वह यह महसूस करते हैं कि हर किसी को महामारी के दौरान चिकित्सीय सहायता मिलनी चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: नहीं टला है कोरोना का खतरा, लापरवाही से बढ़ेगी मुश्किल



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)