इलाहाबाद हाईकोर्ट के जज वीरेंद्र कुमार श्रीवास्तव की कोरोना से मौत, पीजीआई में चल रहा था इलाज

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इलाहाबाद  हाईकोर्ट के जज जस्टिस वीरेन्द्र कुमार श्रीवास्तव के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है.

इलाहाबाद हाईकोर्ट के जज वीरेंद्र कुमार श्रीवास्तव की कोरोना से मौत, पीजीआई में चल रहा था इलाज

UP Corona Cases : उत्तर प्रदेश में कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं

प्रयागराज:

इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ पीठ के जस्टिस वीरेंद्र कुमार श्रीवास्तव (Allahabad High Court judge Virendra Kumar Srivastava) का बुधवार को कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते निधन हो गया. जस्टिस श्रीवास्तव कोरोना से संक्रमित थे. लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट (SGPGI) में उनका इलाज चल रहा था. इलाहाबाद हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार (प्रोटोकॉल) आशीष कुमार श्रीवास्तव ने बुधवार को ये जानकारी दी. आशीष कुमार के अनुसार, न्यायमूर्ति श्रीवास्तव ने एसजीपीजीआई में अंतिम सांस ली.


जस्टिस श्रीवास्तव के असामयिक निधन पर गुरुवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट और इसकी लखनऊ पीठ शोक के कारण बंद रहेगी. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने न्यायमूर्ति वीरेंद्र कुमार श्रीवास्तव के कोरोना संक्रमण की वजह से निधन पर शोक व्यक्त किया है. यूपी सरकार के एक प्रवक्ता ने ये जानकारी दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इलाहाबाद  हाईकोर्ट के जज जस्टिस वीरेन्द्र कुमार श्रीवास्तव के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शान्ति की कामना करते हुए शोक संतृप्त परिजनों के प्रति संवेदना जताई है. जस्टिस वीरेंद्र कुमार श्रीवास्तव का का राजधानी लखनऊ स्थित एसजीपीजीआई में इलाज किया जा रहा था, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)