किसान आंदोलन पर बोले BJP सांसद साक्षी महाराज - असली किसान तो खेतों में काम कर रहा है

साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने किसान आंदोलन (Farmers Movement) को लेकर चल रही राजनीति की निंदा करते हुए कहा कि सिंघू बॉर्डर और पंजाब को छोड़ दें तो कहीं भी कृषि कानूनों का कोई विरोध नहीं है.

किसान आंदोलन पर बोले BJP सांसद साक्षी महाराज - असली किसान तो खेतों में काम कर रहा है

भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने कहा जल्द ही जनसंख्या नियंत्रण कानून लाया जाएगा. (फाइल फोटो)

मेरठ:

भाजपा सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने कृषि कानूनों (Agricultural laws 2020) को लेकर प्रदर्शन कर रहे किसानों को तथाकथित किसान बताते हुए मंगलवार को कहा कि असली किसान तो खेतों में काम कर रहा है. उन्होंने किसान आंदोलन (Farmers Movement) को लेकर चल रही राजनीति की निंदा करते हुए कहा कि सिंघू बॉर्डर और पंजाब को छोड़ दें तो कहीं भी कृषि कानूनों का कोई विरोध नहीं है. आंदोलन कर रहे किसान वास्तव में किसान हैं कि नहीं इस बात का सर्वेक्षण होना चाहिए. साक्षी महाराज ने कहा कि असली किसान तो खेतों में काम कर रहा है.

किसानों ने कृषि सचिव को लिखी चिट्ठी, आज होने वाली बैठक का एजेंडा किया साफ

हरिद्वार में कुंभ मेले की तैयारियों का निरीक्षण कर दिल्ली जा रहे उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज ने यहां सदर स्थित शनि पीठाधीश्वर महेंद्र दास जी के आवास पर मीडिया से बातचीत में कहा कि देश में उत्पात सिर्फ सिंघू बॉर्डर पर हो रहा है. किसान आंदोलन में शामिल नहीं हैं. भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत के मंदिर, गंगा और हिंदू आस्था को लेकर की गई टिप्पणी की निंदा की. उन्होंने कहा कि किसी की आस्था के साथ कोई कैसे खिलवाड़ कर सकता है. मंदिर और पूजा पर उंगली उठाना अनुचित है. इस तरह के बयान बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे.

"एक और दिन, एक और कुर्बानी! कब पसीजेगा दिल?" : किसान आंदोलन पर कांग्रेस का PM मोदी पर वार

उन्होंने कहा कि देश का विभाजन हुआ तब पाकिस्तान में पांच करोड़ हिंदू था, आज पाकिस्तान में 50 लाख हिंदू भी नहीं हैं. हिंदुस्तान में दो करोड़ मुसलमान थे, आज हिंदुस्तान में 32 करोड़ मुसलमान हैं. उन्होंने कहा कि मुसलमानों का अल्पसंख्यक का दर्जा समाप्त होना चाहिए. साक्षी महाराज ने कहा जल्द ही जनसंख्या नियंत्रण कानून लाया जाएगा जिसमें ‘हम दो, हमारे दो और उनके भी दो और सबके दो' का सिद्धांत लागू होगा.

Video: किसानों को समर्थन देने के लिए आए स्कूली छात्र, कृषि कानून के खिलाफ निकाला मार्च

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)