जया बच्‍चन के निशाने पर आने के बाद भी BJP सांसद रवि किशन अपने 'ड्रग्‍स के दावे' पर अडिग

रवि किशन ने न्‍यूज एजेंसी ANI से बातचीत में कहा, 'मैं जया जी के समर्थन की उम्‍मीद कर रहा था. इंडस्‍ट्री में हर कोई ड्रग्‍स नहीं लेता लेकिन जो ऐसा करते हैं वे दुनिया की सबसे बड़ी फिल्‍म इंडस्‍ट्री को खत्‍म करने की योजना का हिस्‍सा हैं..' 

जया बच्‍चन के निशाने पर आने के बाद भी BJP सांसद रवि किशन अपने 'ड्रग्‍स के दावे' पर अडिग

रवि किशन अपने बयान को लेकर जया बच्‍चन के निशाने पर आ गए हैं

खास बातें

  • रवि किशन ने कहा था, बॉलीवुड भी ड्रग्‍स की लत की है शिकार
  • जया ने कहा था, 'फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम किया जा रहा है'
  • रवि किशन ने कहा, 'उम्‍मीद कर रहा था जयाजी मेरे बयान का समर्थन करेंगी'
नई दिल्ली:

ड्रग्स की लत (Drug Addiction) का बॉलीवुड भी शिकार होने संबंधी बयान को लेकर बीजेपी सांसद रविकिशन (Ravi Kishan) और सपा सांसद जया बच्‍चन  (Jaya Bachchan) के बीच ठन गई है. गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन के सोमवार के संसद में दिए बयान को लेकर जया बच्‍चन ने जोरदार हमला बोला और कहा कि  "सोशल मीडिया पर फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम किया जा रहा है". हालांकि जया बच्‍चन के इस मामले में निशाना साधने के बावजूद रवि किशन अपने रुख पर अडिग हैं. उन्‍होंने कहा, 'मैं उम्‍मीद कर रहा था कि मैंने जो कहा, जया जी उसका समर्थन करेंगी'रवि किशन ने कहा, वह एक साधारण पुजारी का बेटे हैं और बिना किसी सपोर्ट के, संघर्ष करते हुए इस मुकाम तक पहुंचे हैं.

कंगना रनौत ने किया जया बच्चन से सवाल, अगर मेरी जगह आपके बच्चे होते...

सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput Case) की जांच में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स की चर्चा तेज हो गई है. रविकिशन ने न्‍यूज एजेंसी ANI से बातचीत में कहा, 'मैं जया जी के समर्थन की उम्‍मीद कर रहा था. इंडस्‍ट्री में हर कोई ड्रग्‍स नहीं लेता लेकिन जो ऐसा करते हैं वे दुनिया की सबसे बड़ी फिल्‍म इंडस्‍ट्री को खत्‍म करने की योजना का हिस्‍सा हैं. जब जया जी ने इसे ज्‍वॉइन किया तो ऐसी स्थिति नहीं थी लेकिन अब हमें इंडस्‍ट्री बचाना है.' 

गौरतलब है कि रविकिशन के संसद में सोमवार को दिए गए बयान पर जया ने नाराजगी जताई है.रवि किशन ने कहा था, ड्रग्स की तस्करी और युवाओं द्वारा इसका सेवन करना हमारे देश के सामने नई चुनौती बनकर सामने आया है. युवाओं को भटकाने के लिए चीन और पाकिस्तान साजिश के तहत पंजाब और नेपाल के जरिए यह ड्रग्स पूरे देश में फैलता है. उन्‍होंने कहा था कि ड्रग्स की लत का शिकार बॉलीवुड भी है. NCB बहुत अच्छा काम कर रहा है. मैं केंद्र सरकार से अनुरोध करुंगा कि दोषियों को जल्द से जल्द पकड़कर सख्त सजा दी जाए ताकि पड़ोसी देशों की साजिश का अंत हो सके.

इस पर जया बच्चन ने आज राज्यसभा में कहा, "कुछ लोगों की वजह से, आप पूरी इंडस्ट्री की छवि खराब नहीं कर सकते. मुझे कल बहुत बुरा लगा जब लोकसभा के एक सदस्य, जो खुद इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं, ने फिल्म इंडस्ट्री के बारे में खराब बोला. जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं." किसी का नाम बिना 72 वर्षीय जया बच्‍चन ने कहा था कि सोमवार को लोकसभा में एक सदस्‍य के दिए को लेकर वे वास्‍तव में शर्मिंदा हैं. उन्‍होंने कहा, जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं.' उन्‍होंने यह भी कहा था कि वे लोग, जिन्‍होंने फिल्‍म इंडस्‍ट्री से नाम बनाया, शोहरत हासिल की, वे ही इसे 'गटर' बता रहे हैं. मैं इससे पूरी तरह असहमत हूं.' जया का निशाना परोक्ष तौर पर कंगना रनौत को लेकर था जिन्‍होंने हाल ही एक बयान में बॉलीवुड का 'गटर' कहा था. जया ने राज्‍यसभा में शून्‍यकाल में बोलते हुए यह विचार व्‍यक्‍त किए थे.

सुशांत के मुद्दे पर आमने सामने आए जया बच्चन और रवि किशन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com