योग दिवस पर प्रज्ञा ठाकुर देंगी सांसदों को भाषण, कांग्रेस नेता ने पूछा सवाल, 'क्‍या PM मोदी ने विचार बदल दिया..'

21 जून को लोकसभा सचिवालय ने सभी सांसदों के लिए ऑनलाइन योग क्लासेज का आयोजन किया है, इसमें भोपाल से सांसद प्रज्ञा ठाकुर को भी एक सत्र में संबोधन के लिए आमंत्रित किया है.

योग दिवस पर प्रज्ञा ठाकुर देंगी सांसदों को भाषण, कांग्रेस नेता ने पूछा सवाल, 'क्‍या PM मोदी ने विचार बदल दिया..'

प्रज्ञा ठाकुर 'योगा अ वे ऑफ लाइफ' विषय पर सांसदों को संबोधित करेंगी

नई दिल्ली:

योग दिवस पर प्रज्ञा ठाकुर देंगी सांसदों को भाषण, कांग्रेस नेता ने पूछा सवाल, 'क्‍या PM मोदी ने विचार बदल दिया..' अंतरराष्ट्रीय योग दिवस यानी 21 जून को लोकसभा सचिवालय ने सभी सांसदों के लिए ऑनलाइन योग क्लासेज का आयोजन किया है, इसमें भोपाल से भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद प्रज्ञा ठाकुर को भी एक सत्र में संबोधन के लिए आमंत्रित किया है. प्रज्ञा ठाकुर 'योगा अ वे ऑफ लाइफ' विषय पर सांसदों को संबोधित करेंगी. लोकसभा सचिवालय ने गुरुवार को सभी सांसदों को इस बारे में सूचित किया है, लेकिन कांग्रेस ने प्रज्ञा ठाकुर के संबोधन के कार्यक्रम पर ऐतराज जताया है.कांग्रेस सांसद और लोकसभा में पार्टी के व्हिप मनिक्कम टैगोर ने एक ट्वीट कर पूछा, 'क्या पीएम मोदी ने प्रज्ञा ठाकुर के मुद्दे पर अपना विचार बदल दिया है क्योंकि 'योग दिवस' पीएम मोदी का प्रिय विषय है और उस दिन प्रज्ञा ठाकुर सभी सांसदों के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि होंगी. क्या अब मन से माफ हो गई हैं.' अपने ट्वीट के साथ मनिक्कम टैगोर ने पीएम का प्रज्ञा ठाकुर के बारे में बयान का वीडियो भी शेयर किया है.

गौरतलब है कि भोपाल से सांसद प्रज्ञा ठाकुर विवादित टिप्‍पणियों के लिए जानी जाती हैं. उन्‍होंने राष्‍ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया था जिसके बाद पीएम मोदी ने कहा था कि वे कभी भी प्रज्ञा ठाकुर को माफ नहीं कर सकेंगे. इस विवाद के बाद उन्हें रक्षा मामलों की संसदीय समिति से हटा दिया गया था और बीजेपी संसदीय दल की बैठकों में भी नहीं बुलाया गया था. प्रज्ञा ठाकुर मालेगांव बम धमाकों की अभियुक्तों में से एक हैं और अभी स्वास्‍थ्‍य कारणों से जमानत पर हैं. 21 जून को लोकसभा सचिवालय वर्चुअल माध्यम से योग दिवस पर कार्यक्रम आयोजित कर रहा है. लोकसभा सचिवालय के बुलेटिन के अनुसार यह कार्यक्रम सुबह 7 बजे शुरू होगा. 11 बजे लोकसभा सांसद सुमेधानंद सरस्वती इसमें हिस्सा लेंगे जब‍कि प्रज्ञा ठाकुर का कार्यक्रम दोपहर 12 बजे है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com