भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर को हालत बिगड़ने पर एयरलिफ्ट कर मुंबई ले जाया गया

बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur)को इससे पहले दिसंबर 2020 में AIIMS में भर्ती कराया गया था. तब उनमें कोरोना वायरस के लक्षण पाए गए थे. 

भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर को हालत बिगड़ने पर एयरलिफ्ट कर मुंबई ले जाया गया

प्रज्ञा ठाकुर को मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

नई दिल्ली:

भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर (BJP MP Pragya Singh Thakur) को तबियत बिगड़ने पर एयरलिफ्ट कराके मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. प्रज्ञा सिंह ने सांस लेने में तकलीफ बताई थी. सांसद के कार्यालय ने शनिवार को यह जानकारी दी. यह एक महीने में दूसरी बार है, जब प्रज्ञा ठाकुर को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है.

19 फरवरी 2021 को उन्हें ऐसी ही तकलीफ के बाद AIIMS में भर्ती कराया गया था. वहीं दिसंबर 2020 में भी प्रज्ञा सिंह को एम्स में भर्ती कराया गया है. तब उनमें कोरोना वायरस के लक्षण पाए गए थे. प्रज्ञा ठाकुर 2008 के मालेगांव बम ब्लास्ट केस में आरोपी भी हैं. इस केस में एनआईए ने उन्हें 2017 में स्वास्थ्य कारणों पर ही जमानत दी थी.


प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने 2019 के लोकसभा चुनाव में भोपाल से कांग्रेस प्रतिद्वंद्वी दिग्विजिय सिंह को करीब 3.6 लाख वोटों से शिकस्त दी थी. यह पहली बार था कि आतंकवाद के केस में कोई आरोपी देश का सांसद बना हो. प्रज्ञा सिंह ठाकुर महात्मा गांधी के हत्यारे नाथू राम गोडसे को लेकर दिए गए अपने विवादित बयान को लेकर भी आलोचनाओं के केंद्र में रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com