BJP विधायक बेटी के विवाह के जश्न में झूमते नजर आए, कोरोना नियमों की उड़ी धज्जियां

इस समारोह का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जहां बीजेपी नेता महेश लांडगे (BJP MLA Mahesh Landge) अपने परिवार के लोगों और दोस्तों के साथ नजर आए. वे विवाह से जुड़े एक समारोह में डांस करते दिखाई दिए. 

BJP विधायक बेटी के विवाह के जश्न में झूमते नजर आए, कोरोना नियमों की उड़ी धज्जियां

BJP MLA के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

मुंबई:

केंद्र और राज्य सरकारें एक तरफ तो आम जनता से कोरोना नियमों को पालन करने के लिए दिन-रात जतन कर रही हैं, वहीं जनप्रतिनिधि ही महाराष्ट्र में कोरोना से जुड़े मानकों की धज्जियां उड़ा रहे हैं. ऐसा ही वाकया महाराष्ट्र में देखने को मिला जब बीजेपी विधायक (BJP MLA) महेश लांडगे बेटी की शादी के पहले जश्न में भीड़ के बीच डांस करते नजर आए. यहां कोरोना नियमों और सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां (Covid Rules) उड़ाई गईं. इस समारोह में बीजेपी एमएलए के डांस का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जहां बीजेपी नेता महेश लांडगे अपने परिवार के लोगों और दोस्तों के साथ नजर आए.

कोरोना से मुक्त हुए मंत्री जी के सामने फिर से सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ीं

वे विवाह से जुड़े एक समारोह में डांस करते दिखाई दिए. पिंपरी चिंचवाड से विधायक महेश लांडगे (BJP MLA Mahesh Landge) और 60 अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस ने कोविड नियमों के उल्लंघन के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि 45 वर्षीय नेता प्री वेडिंग इवेंट में अपने दोस्तों और परिजनों के साथ झूम रहे हैं. यह वीडियो क्लिप रविवार की बताई जा रही है और मौके पर भारी भीड़ देखी जा रही है.


महाराष्ट्र में फिलहाल शादी समारोह (weddings) में 25 लोगों के ही जुटने की अनुमति है. देश में कोरोना से सर्वाधिक प्रभावित राज्य महाराष्ट्र (Maharashtra) ही है. जिला प्रशासन के अधिकारियों का कहना है कि समारोह में सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों को ताक पर रखा गया. लोग मास्क नहीं पहने थे और बिना किसी अनुमति के यह समारोह आयोजित किया गया था. मुंबई से पिंपरी-चिंचवाड (Pimpri-Chinchwad) करीब 130 किलोमीटर दूर है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


महाराष्ट्र में सोमवार को कोरोना के 15,077 केस सामने आए थे, जो तीन माह में सबसे कम कोविड केस हैं. राज्य में कोरोना के कुल 57.4 लाख तक पहुंच गए थे. इस हफ्ते के पहले ही मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) साफ कह चुके हैं कि कोरोना के नियमों में ढील देना अभी जल्दबाजी है, अभी पूरी तरह सतर्कता बनाए रखनी है. कोरोना की तीसरी लहर के लिए महाराष्ट्र को तैयार रहना होगा. मुंबई में बहरहाल चरणबद्ध तरीके से कोरोना के मानकों में ढील देने की तैयारी हो रही है.