'शर्मिंदा हूँ, मेनका गांधी मेरी पार्टी की सांसद हैं', वायरल ऑडियो पर भड़के BJP MLA; जानें- पूरा मामला

मेनका गांधी और एक पशु चिकित्सक के बीच टेलीफोन पर हुई बातचीत का एक कथित ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जहां एक कुत्ते की कथित खराब तरीके से की गई सर्जरी के लिए डॉक्टर को गाली देते और धमकाते हुए एक महिला की आवाज सुनी जा सकती है

'शर्मिंदा हूँ, मेनका गांधी मेरी पार्टी की सांसद हैं', वायरल ऑडियो पर भड़के BJP MLA; जानें- पूरा मामला

पशु चिकित्सकों ने मेनका गांधी के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया है और उनके फोटो जलाए हैं.

जबलपुर:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) के नानाजी देशमुख पशु चिकित्सा विश्वविद्यालय (Nanaji Deshmukh Veterinary University)  के पशु चिकित्सकों और छात्रों में पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद मेनका गांधी (Maneka Gandhi) के खिलाफ भारी गुस्सा है. छात्रों ने उनके खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया है और उनके फोटो जलाए हैं. छात्रों ने उनसे माफी मांगने की मांग की है. दरअसल, मेनका गांधी ने एक पशु चिकित्सक से फोन पर बात करने के दौरान न केवल उसे धमकी दी बल्कि गालियां भी दीं. 

गांधी और एक पशु चिकित्सक के बीच टेलीफोन पर हुई बातचीत का एक कथित ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जहां एक कुत्ते की कथित खराब तरीके से की गई सर्जरी के लिए डॉक्टर को गाली देते और धमकाते हुए एक महिला की आवाज सुनी जा सकती है. बीजेपी सांसद के इस व्यवहार से पशु चिकित्सक आहत हैं. 

MP: मछली से दोगुनी कमाई का लालच दे किसानों से करोड़ ठगे, बीजेपी विधायक तक जाल में फंसीं

वायरल ऑडियो क्लिप पर बीजेपी के विधायक और पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने ट्विटर पर मेनका गांधी को आड़े हाथों लिया है कहा कि उन्हें शर्म आती है कि मेनका भाजपा से सांसद है. उन्होंने लिखा है, "विगत दिवस सांसद श्रीमती मेनका गांधी ने पशु चिकित्सक डॉ विकाश शर्मा से जिन शब्दों में बात की, उससे वेटरनरी कॉलेज जबलपुर घटिया सिद्ध नहीं हो जाता है, परंतु यह जरूर सिद्ध हो जाता है कि मेनका गांधी निहायत ही घटिया महिला हैं. मैं शर्मिंदा हूँ कि ये मेरी पार्टी की सांसद (नेता नही) हैं."

gpkgu8s8
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इधर, भारतीय पशु चिकित्सा संघ ने भी कथित रूप से  पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी द्वारा पशु चिकित्सक समुदाय के खिलाफ इस्तेमाल की गई भाषा की निंदा की है.