BJP अध्‍यक्ष ने पार्टी सांसदों से मांगी कोरोना टीकाकरण सेंटरों और वहां की व्‍यवस्‍था के बारे में जानकारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीने पिछली संसदीय दल की बैठक में सांसदों से कहा था कि वे अपने अपने संसदीय क्षेत्रों में टीकाकरण केंद्रों पर लोगों की मदद करें.

BJP अध्‍यक्ष ने पार्टी सांसदों से मांगी कोरोना टीकाकरण सेंटरों और वहां की व्‍यवस्‍था के बारे में जानकारी

बीजेपी अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी सांसदों से यह जानकारी जल्‍द से जल्‍द उपलब्‍ध कराने को कहा है

खास बातें

  • जल्‍द से जल्‍द यह सूचना देने को कहा गया
  • संसदीय क्षेत्र के टीकाकरण केंद्रों की संख्‍या पूछी गई
  • यह भी पूछा गया, इसमें से आपने कितनें केंद्रों का दौरा किया
नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेतृत्‍व ने पार्टी सांसदों से कोरोना टीकाकरण केंद्रों और वहां की व्यवस्था के बारे में जानकारी मांगी है. बीजेपी अध्यक्ष जेपी  नड्डा (JP Nadda) ने सभी सांसदों को निर्देश दिया है कि वे जल्द से जल्द इसकी सूचना दें. सांसदों से कहा गया है कि वे अपने संसदीय क्षेत्र में पड़ने वाले टीकाकरण केंद्रों की संख्या बताएं. इसके साथ ही इनमें से कितने केंद्रों का उन्होंने दौरा किया है और कितने टीकाकरण केंद्रों पर लोगों की मदद के लिए हेल्प डेस्क बनाई गई है, इसकी जानकारी भी दें. सांसदों से कहा गया कि उन्हें इस बारे में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं डॉ. अनिल जैन और वी. सतीश ने विस्तार से जानकारी दी है.


'हम क्वॉड देशों के बीच सहयोग को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे', क्वॉड समिट में बोले पीएम मोदी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने पिछली संसदीय दल की बैठक में सांसदों से कहा था कि वे अपने अपने संसदीय क्षेत्रों में टीकाकरण केंद्रों पर लोगों की मदद करें. बुजुर्गों को टीका लगवाने में मदद दी जाए और टीकाकरण केंद्रों पर हेल्प डेस्क लगाई जाए. बीजेपी संसदीय दल की बुधवार सुबह बैठक होगी. इस बारे में अनिल जैन रिपोर्ट बनाएंगे और पार्टी प्रमुख नड्डा को देंगे जिस पर नड्डा सांसदों को जानकारी देंगे.