राजस्थान में कांग्रेस की सरकती जमीन पर बोले BJP के ओम माथुर, विधायक गहलोत से खुश नहीं...

राजस्थान में सचिन पायलट बनाम अशोक गहलोत के सियासी द्वंद पर बीजेपी अपनी नजरे जमाए हुए है.

राजस्थान में कांग्रेस की सरकती जमीन पर बोले BJP के ओम माथुर, विधायक गहलोत से खुश नहीं...

राजस्थान की सियासी गहमागहमी पर बीजेपी की नजर

नई दिल्ली:

Rajsthan Crisis: राजस्थान में सचिन पायलट बनाम अशोक गहलोत (Sachin Pilot vs Ashok Gehlot) के सियासी द्वंद पर बीजेपी अपनी नजरे जमाए हुए है. बीजेपी नेता ओम माथुर ने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि राजस्थान की जनता ने कांग्रेस को सरकार चलाने का अवसर दिया था. उन्हें इसका सही से इस्तेमाल करना चाहिए था. मुख्यमंत्री को अपनी सरकार पर पकड़ बनानी चाहिए लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाए. ओम माथुर के अनुसार कांग्रेस के विधायक मुख्यमंत्री गहलोत से नाराज हैं. बीजेपी नेता के इस बयान के कई मायने निकाले जा रहे हैं.  

सूत्रों के दावों के उलट सचिन पायलट ने साफ कर दिया है कि वह बीजेपी में शामिल नहीं होंगे लेकिन बीजेपी नेता कांग्रेस के अंदर चल रही नाराजगी पर खुलकर टिप्पणी कर रहे हैं. ओम माथुर ने साफ कहा कि कांग्रेस के विधायक सीएम गहलोत से खुश नहीं है. दूसरी तरफ कांग्रेस के नेताओं और गहलोत के करिबियों के ठिकानों पर छापेमारी भी एक विशेष संकेत दे रही है. जिसे जानकार बीजेपी द्वारा सचिन पायलट की मदद के तौर पर देख रहे हैं. 


ऐसे में राजस्थान की सरकार पर रविवार से शुरू हुआ संकट फिलहाल टलता हुआ नजर नहीं आ रहा है. सबकी निगाहें सचिन पायलट के अगले कदम और कांग्रेस की बैठक पर टिकी हुई हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: राजस्थान के सियासी संकट में BJP का फायदा