Delhi: नजफगढ़ में भाजपा नेता की नृशंस हत्‍या, गोलियों से कर दिया छलनी, जानें पूरा मामला

अमित के दोनों साथियों ने भागकर अपनी जान बचाई. बताया जा रहा है की कार में तीन बदमाश सवार थे और उन्होंने करीब 15 राउंड फायरिंग की.

Delhi: नजफगढ़ में भाजपा नेता की नृशंस हत्‍या, गोलियों से कर दिया छलनी, जानें पूरा मामला

Delhi: नजफगढ़ में भाजपा नेता की नृशंस हत्‍या.

नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) के नजफगढ़ (Najafgarh) के अजय पार्क में 15 सितम्बर बीते बुधवार की रात करीब 8 बजे एक 35 वर्षीय व्यक्ति की अनजान बदमाशों ने कई गोलियां मारकर हत्या कर दी. मृतक का नाम अमित शौकीन (Amit Shaukeen Murder Case) है जो नजफगढ़ के दिचाऊं कलां गांव का रहने वाला था. मृतक दिचाऊं मंडल में बीजेपी पार्टी का महामंत्री था. हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक अमित शौकीन रात करीब 8 बजे अपने दो साथियो के साथ कार में नजफगढ़ से दिचाऊं कलां अपने घर जा रहा था. जैसे ही वह अजय पार्क पंहुचा उसकी कार को एक काले रंग की वर्ना कार ने ओवरटेक किया और बदमाशों ने अमित के ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी.


अमित के दोनों साथियों ने भागकर अपनी जान बचाई. बताया जा रहा है की कार में तीन बदमाश सवार थे और उन्होंने करीब 15 राउंड फायरिंग की. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अमित को बदमाशों ने एक दर्ज़न से ज्यादा गोलियां मारी और मौके से फरार हो गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उसके दो साथी वापिस मौके पर आये और उसे इलाज के लिए नजफगढ़ के स्वस्तिक अस्पताल में लेकर गए. जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. अस्पताल से सूचना मिलने के बाद नजफगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची. बताया जा रहा है की मृतक अमित के सिर, छाती और हाथों में कई गोलियां लगी थी.