यह ख़बर 16 जून, 2012 को प्रकाशित हुई थी

राष्ट्रपति चुनाव पर चर्चा के लिए बीजेपी कोर समूह की बैठक आज

खास बातें

  • बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने ने कहा कि प्रधानमंत्री ने शुक्रवार को बीजेपी नेताओं को फोन किया था, लेकिन वह या अन्य कांग्रेसी नेताओं ने पहले ही बात की होती, तो बात कुछ और होती।
नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कोर समूह की बैठक शनिवार शाम होने वाली है, जिसमें राष्ट्रपति चुनाव पर चर्चा होगी। बीजेपी कोर समूह की बैठक ऐसे समय में होगी, जब एक दिन पहले यूपीए केंद्रीय वित्तमंत्री प्रणब मुखर्जी को राष्ट्रपति पद का अपना उम्मीदवार घोषित कर चुका है।

बीजेपी सूत्रों ने कहा कि बैठक पार्टी अध्यक्ष नितिन गडकरी के निवास पर होगी। इसके अलावा रविवार को एनडीए की बैठक होने की भी खबर है। बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा, चूंकि कांग्रेस और यूपीए ने अपने उम्मीदवार की घोषणा कर दी है, लिहाजा बीजेपी और एनडीए अपने कदम के बारे में निर्णय लेने के लिए बैठक करेंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नकवी ने कहा कि प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने शुक्रवार को बीजेपी नेताओं को फोन किया था, लेकिन वह या अन्य कांग्रेसी नेताओं ने पहले ही बात की होती, तो बात कुछ और होती। प्रधानमंत्री ने शुक्रवार को वरिष्ठ बीजेपी नेता लालकृष्ण आडवाणी, सुषमा स्वराज और अरुण जेटली को फोन किया था तथा मुखर्जी को अगला राष्ट्रपति निर्वाचित करने में बीजेपी का सहयोग मांगा था।