बिहार: तेजस्‍वी यादव की CM नीतीश को दोटूक, 'वादे के अनुसार 19 लाख लोगों को एक माह में रोजगार दें नहीं तो...'

तेजस्वी यादव ने दोटूक अंदाज में कहा, सीएम नीतीश कुमार वादे के मुताबिक़ 19 लाख लोगों की रोज़गार दे, नहीं तो जनता के बीच विपक्ष जन आंदोलन छेड़ेगा.

बिहार: तेजस्‍वी यादव की CM नीतीश को दोटूक, 'वादे के अनुसार 19 लाख लोगों को एक माह में रोजगार दें नहीं तो...'

तेजस्‍वी यादव ने नीतीश सरकार के खिलाफ आक्रामक तेवर अपनाने के इरादे जता दिए हैं

खास बातें

  • कहा, 19 लाख लोगों को रोजगार का वादा एक माह में पूरा करें
  • ऐसा नहीं किया तो विपक्ष छेड़ेगा जन आंदोलन
  • सीएम नीतीश को 'भ्रष्‍टाचार का भीष्‍म पितामह' बताया
पटना :

बिहार विधानसभा का सत्र (Bihar Assembly session) सोमवार से शुरू हुआ. सत्र के शुरुआती दो दिन नवनिर्वाचित सदस्यों को शपथ दिलायी जाएगी. विधानसभा सत्र की शुरुआत में ही राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav)ने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की सरकार के खिलाफ आक्रामक तेवर दिखा दिए. विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने दोटूक अंदाज में कहा, सीएम नीतीश कुमार वादे के मुताबिक़ 19 लाख लोगों की रोज़गार दे, नहीं तो जनता के बीच विपक्ष जन आंदोलन छेड़ेगा. तेजस्वी ने विधानसभा परिसर में संवाददाताओं से बात करते हुए कहा, 'नीतीश जी को चुनौती देते हैं कि एक महीने के भीतर जो वादा किया है 19 लाख लोगों को रोज़गार देने का, उसे पूरा करें नहीं तो जो जनता डेढ़ करोड़ के क़रीब हम लोगों को वोट दिया हैं, उसके साथ सड़क पर मिलेंगे. उन्‍होंने कहा कि भले ही नीतीश, जनादेश को हाइजैक कर ले लेकिन हम लोगों को आंदोलन करने से नहीं रोक सकते.

बिहार में मंत्री के इस्तीफे पर तेजस्वी यादव ने कहा, भ्रष्टाचार के मुद्दे लगातार उठाता रहूंगा

तेजस्वी का कहना था कि ये हमारी ज़िम्मेदारी हैं और अगर हमारी सरकार बनती तो पहले कैबिनेट में दस लाख लोगों को नौकरी देने का वादा पूरा करते लेकिन भाजपा के लोगों ने न तारीख़ और न ही समय बताया, ऐसे में जनता इंतज़ार नहीं करेगी.इसलिए एक महीने के अंदर ये वादा पूरा नहीं किया तो जनता के बीच जन आंदोलन शुरू किया जाएगा.

छठ महापर्व : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अस्ताचलगामी सूर्य को किया अर्घ्य अर्पित

नीतीश मंत्रिमंडल में 'दागी' मंत्रियों के शामिल होने पर तेजस्वी यादव ने कहा, मुख्य मंत्री भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह हैं लेकिन भ्रष्टाचार के मुद्दे पर उनके मुँह पर दही जमा रहता हैं. अपने इस बयान से तेजस्वी ने साफ़ कर दिया कि वो चाहे मेवालाल चौधरी का इस्तीफ़ा हो या वर्तमान शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी के पत्नी का भ्रष्टाचार के मामले में आरोपी होना,उनका रुख़ आक्रामक रहेगा. अपने इस्तीफ़े की माँग पर तेजस्वी यादव ने कहा, 'मेरे ख़िलाफ़ मामला ग़लत था और मैंने चुनौती देकर चार्जशीट दाखिल करवाई. तेजस्‍वी ने कहा कि अगर ट्रायल चला तो वे पाक साफ़ साबित भी होंगे.


JDU नेता अजय आलोक की तेजस्वी को चुनौती- हिम्मत है तो इस्तीफा दें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com