विज्ञापन
This Article is From Dec 22, 2021

बिहार : शराब कारोबारियों की दबंगई, युवकों ने विरोध किया तो पीटकर-पीटकर पहुंचा दिया अस्पताल

किशनगंज जिले में शराब बेचने का विरोध करना मुहल्ले के कुछ युवकों को महंगा पड़ गया है. मामला सदर थाना क्षेत्र के लाइन चपरासी मुहल्ले का है जहां शराब कारोबारियों के हमले में 7 लोग घायल हो गए है. घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बिहार : शराब कारोबारियों की दबंगई, युवकों ने विरोध किया तो पीटकर-पीटकर पहुंचा दिया अस्पताल
Bihar : किशनगंज में शराब कारोबारियों ने विरोध करने वालों को पीटा.
किशनगंज, बिहार:

बिहार में शराबबंदी का मुद्दा फिर से गर्म है. शराबबंदी यहां कितनी प्रभावी है नहीं है, ये एक अलग बहस है लेकिन शराब को लेकर यहां आए दिन कोई न कोई बवाल मचता रहता है. यहां किशनगंज में ऐसी ही एक घटना घटी है, जहां कुछ लोगों को शराब बेचने का विरोध करना महंगा पड़ गया. यहां लाइन चपरासी मुहल्ले में शराब कारोबारियों ने हथियार से लोगों की पिटाई कर दी और आधा दर्जन लोग घायल हो गए. घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

शराब बंदी कानून लागू होने के बाद आए दिन कारोबारियों द्वारा पुलिस पर हमले का मामला सामने आता रहता है लेकिन सीमावर्ती किशनगंज जिले में शराब बेचने का विरोध करना मुहल्ले के कुछ युवकों को महंगा पड़ गया है. मामला सदर थाना क्षेत्र के लाइन चपरासी मुहल्ले का है जहां शराब कारोबारियों के हमले में 7 लोग घायल हो गए है. घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गंभीर स्थिति देखते हुए दो युवकों को रेफर कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें : महाराष्ट्र के इस जिले में शराब बिक्री पर लगी रोक हटाने पर हाईकोर्ट में याचिका दाय

पीड़ित के परिजन ने बताया कि जुबेर, सहनसा, शाहिद, अब्दुल्लाह और उसके घर के लोगों ने खंती, दबिया सहित लाठी डंडे से युवकों की पिटाई की क्योंकि वो शराब बेचने का विरोध कर रहे थे. परिजन ने कहा कि कई बार समझाने के बाद भी इन लोगों ने अपना धंधा बंद नहीं किया था. वहीं विरोध करने पर उन लोगों पर बुरी तरह हमला कर दिया गया.

एक घायल युवक ने आपबीती सुनाते हुए कहा कि शराब बेचने से मना करने पर उसकी पिटाई की गई और जान से मारने की धमकी भी दी गई.

अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि दो लोगों को रेफर किया गया है, उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. वहीं सूत्रों की माने तो पूरी मारपीट की घटना के पीछे जमीनी विवाद बताया जा रहा है. अब सच्चाई क्या है यह तो पुलिस की छानबीन में ही पता चल पाएगा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com