बिहार : शहर के नामचीन स्वीट्स कारोबारी और भतीजे की गोली मारकर हत्या, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

जहानाबाद में अभिराम शर्मा की हत्यारो की तस्वीरे सीसीटीवी कमरे में कैद हो गई है.सबसे हैरान करने वाली बात है कि जहानाबाद में जिस जगह पर स्वीट्स कारोबारी को गोली मारी गई उससे चंद कदम के फासले पर जिले के डीएम और एसपी का आवास है.

बिहार :  शहर के नामचीन स्वीट्स कारोबारी और भतीजे की गोली मारकर हत्या, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

बिहार में स्वीट कारोबारी की हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

पटना:

बिहार (Bihar) के पटना जिले का मसौढ़ी मंगलवार की सुबह दोहरे हत्याकांड से दहल उठा. शहर के नामचीन स्वीट्स कारोबारी अभिराम शर्मा और उनके भतीजे दिनेश शर्मा को अपराधियों ने गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया. मृतकों में अभिराम  शर्मा चाचा और दिनेश शर्मा भतीजा हैं. अभिराम शर्मा को अपराधियों ने जहानाबाद में उनके होटल पर गोली मारी जबकि भतीजे को मसौढ़ी गांधी मैदान गेट के समीप संचालित दुकान में गोलियों से छलनी कर दिया.

अभिराम शर्मा की हत्यारो की तस्वीरे सीसीटीवी कमरे में कैद हो गई है. सबसे हैरान करने वाली बात है कि जहानाबाद में जिस जगह पर स्वीट्स कारोबारी को गोली मारी गई उससे चंद कदम के फासले पर जिले के डीएम और एसपी का आवास है. इधर, शहर के चर्चित स्वीट्स कारोबारी की सुबह-सुबह हुई हत्या से शहर में सनसनी फैल गई. 

घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल घटना सथल पर कैम्प कर रहे हैं. लोग शव को डीएम आवास से थोड़ी दूर आगे रखकर विरोध प्रदर्शन कर रहे है और NH83 को जाम कर दिया और डीएम एसपी की घटना स्थल पर बुलाने की मांग पर अड़ गए. इधर, घटना स्थल पर पहुंचे डीएम एसपी ने लोगो को समझा बुझाकर जाम को समाप्त कराया.

ये VIDEO भी देखें- तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर की इस्‍तीफा देने की घोषणा, कहा- पिता से मिलकर दूंगा इस्‍तीफा 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com