मंगलवार को होगा बिहार में नीतीश मंत्रिमंडल का विस्तार...

जहां तक जनता दल यूनाइटेड का सवाल है, एक बार फिर संजय झा, श्रवण कुमार, लेसी सिंह, सुनील कुमार और बीएसपी से शामिल हुए जामा खान का नाम संभावित मंत्रि‍यों में कंफर्म माना जा रहा है.

पटना:

Bihar cabinet expansion: बिहार में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के नेतृत्व वाले एनडीए (NDA) सरकार का आख़िरकार 80 दिनों के बाद मंगलवार को विस्तार होगा. इस बार भी मंत्री पद की शपथ लेने वाले सदस्यों में भाजपा (BJP) के विधायकों की संख्या जनता दल यूनाइटेड (JDU) से अधिक होगी और पहली बार केंद्रीय मंत्री रहे शाहनवाज़ हुसैन (Shahnawaz Hussain) अब बिहार में मंत्री पद की शपथ लेंगे. जहां तक संभावित नामों का सवाल है वहां भाजपा से शाहनवाज़ हुसैन के अलावा पूर्व सांसद रहे जनक चमार, नितिन नवीन, कृष्णा कुमार ऋषि और सुभाष सिंह का नाम तय माना जा रहा है. वहीं भागीरथी देवी, नीरज बबलू, प्रमोद कुमार और संजय सरवगी के नाम भी संभावित मंत्रियों की सूची में चल रहे थे.

किसानों के हित में हैं कृषि कानून : CM नीतीश कुमार


जहां तक जनता दल यूनाइटेड का सवाल है, एक बार फिर संजय झा, श्रवण कुमार, लेसी सिंह, सुनील कुमार और बीएसपी से शामिल हुए जामा खान का नाम संभावित मंत्रि‍यों में कंफर्म माना जा रहा है. हालांकि इस विस्तार में वीआईपी या जीतन राम मांझी की पार्टी के किसी सदस्य को अब मंत्री नहीं बनाया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इससे पूर्व सोमवार को पीएमसीएच के नये भवन का कार्यरंभ करने के बाद पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा था कि जब भी सूची भाजपा से प्राप्त हो जायेगी तब मंत्रिमंडल का विस्तार हो जायेगा.