बिहार: BJP नेता देवेश कुमार की कथित ऑडियो क्लिप से 'सियासी तूफान', देवेश बोले-आवाज मेरी नहीं, FIR करूंगा

इस कथित ऑडियो क्लिप में कई ऐसी बातें हैं जिन्‍हें काफ़ी आपत्तिजनक बताया जा रहा है. इसमें 42 करोड़ के घाटे की बात और इसके अलावा केंद्र में जिन्हें महासचिव बनाया गया है, उनकी क़ाबिलियत पर भी सवाल उठाया गया है.

बिहार: BJP नेता देवेश कुमार की कथित ऑडियो क्लिप से 'सियासी तूफान', देवेश बोले-आवाज मेरी नहीं, FIR करूंगा

देवेश कुमार ने कहा, क्लिप में मेरी आवाज नहीं है, फोरेंसिक जांच में सच सामने आ जाएगा

खास बातें

  • क्लिप में कई नेताओं के खिलाफ हैं आपत्तिजनक कमेंट
  • एक पदाधिकारी की काबिलियत पर भी सवाल उठाया गया है
  • देवेश बोले-फोरेंसिक जांच में सच्‍चाई सामने आ जाएगी
पटना :

बिहार भाजपा में सोमवार शाम से राज्‍य महासचिव और विधान पार्षद देवेश कुमार के एक कथित ऑडियो क्लिप को लेकर हंगामा मचा हुआ है. हालांकि देवेश कुमार ने NDTV से कहा हैं कि इस क्लिप में उनकी आवाज़ नहीं है और जिसने भी शरारतपूर्ण काम उनके नाम पर किया हैं वो उसके ख़िलाफ़ FIR करेंगे. उन्‍होंने कहा कि जब भी फ़ोरेंसिक जाँच होगी, 'दूध का दूध और पानी का पानी' हो जाएगा.

बिहार कांग्रेस ने नीतीश सरकार के दोनों डिप्‍टी सीएम पर साधा निशाना, पूछा-आखिर सरकार की गलतियों की...

इस कथित ऑडियो क्लिप में कई ऐसी बातें हैं जिन्‍हें राजनीतिक रूप से काफ़ी आपत्तिजनक बताया जा रहा है. इसमें 42 करोड़ के घाटे की बात और इसके अलावा केंद्र में जिन्हें महासचिव बनाया गया है, उनकी क़ाबिलियत पर भी सवाल उठाया गया है. हालांकि ऑडियो क्लिप वायरल कराने के पीछे पार्टी के ही किसी शख़्स की भूमिका मानी जा रही है क्योंकि जिस शख्‍स से बात हो रही हैं उसने अपनी आवाज़ को एडिट किया हुआ है.

आखिर बिहार BJP चाचा पारस से बेहतर चिराग को अपना राजनीतिक सहयोगी क्यों मानती है?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऑडियो क्लिप में पार्टी के RSS से आए संगठन महामंत्री नागेंद्र नाथ, सह संगठन महामंत्री शिवनारायण, अकाउंटेंट शशि, अति पिछड़ा अध्यक्ष जयनाथ चौहान को लेकर आपत्तिजनक बातें कही गई हैं. प्रवक्ता अरविंद सिंह के बारे में भी ऐसे ही कमेंट किए गए हैं. गौरतलब है कि अरविंद सिंह, भूपेंद्र यादव और नागेंद्र नाथ दोनों के करीबी माने जाते हैं.