सुशील मोदी ने माना कि नीतीश कुमार बिहार में विकास के पर्याय

Bihar Election 2020: लालू यादव के पंद्रह वर्षों के राज को जंगल राज की संज्ञा देते हुए सुशील मोदी ने कहा कि बिहार को उन्होंने बर्बाद कर दिया

सुशील मोदी ने माना कि नीतीश कुमार बिहार में विकास के पर्याय

बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (फाइल फोटो).

पटना:

Bihar Election 2020: ‘केंद्र में नरेंद्र मोदी और बिहार में नीतीश कुमार (Nitish Kumar), और कल जो नड्डा जी ने कहा मोदी है तो मुमकिन है, नीतीश हैं तो विकास है. आज नीतीश कुमार बिहार में विकास के पर्याय बन चुके हैं. और बिहार में जो कुछ भी विकास हुआ है न ही वो हमारे 15 साल के कार्यकाल के दौरान हुआ है‘ ये कहना हैं बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी (Sushil Modi) का. सोमवार को सुशील मोदी ने कहा कि कांग्रेस के 45 वर्षों के शासन काल में कोई विकास नहीं हुआ. जो भी थोड़ा विकास हुआ वो श्री बाबू के राज में हुआ. 

लालू यादव के पंद्रह वर्षों के राज को जंगल राज की संज्ञा देते हुए सुशील मोदी ने कहा कि बिहार को उन्होंने बर्बाद कर दिया. इसलिए मोदी के अनुसार जनता को चुनना है, 45 साल बनाम 15 साल बनाम 15 साल. सुशील मोदी ने दावा किया कि विकास के मुद्दे पर एनडीए फिर तीन चौथाई बहुमत से नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार बनाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुशील मोदी जिन्हें बिहार में नीतीश कुमार के साथ सरकार बनाने और चलाने का संकटमोचक माना जाता है. और एक दिन में दो ऐसे बयान जिससे ना केवल नीतीश, बल्कि उनके समर्थकों को ये एक मज़बूत संदेश गया हैं कि भाजपा का चिराग़ पासवान से लेना देना नहीं बल्कि नीतीश कुमार की तारीफ़ करने की बात हो तो भाजपा के नेता पीछे नहीं. इस बयान के बाद NDA में अब कोई कन्फ़्यूज़न की स्थिति नहीं रहेगी.