बिहार चुनाव: PM के तीसरे दौरे से पहले तेजस्वी का तंज- उम्मीद है ज्वलंत मुद्दों पर करेंगे बात

आज पीएम मोदी राज्य में चार चुनावी रैलियों को संबोधित करने वाले हैं. दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पीएम की छपरा, समस्तीपुर, मोतिहारी और बगहा में रैलियां हैं.

बिहार चुनाव: PM के तीसरे दौरे से पहले तेजस्वी का तंज- उम्मीद है ज्वलंत मुद्दों पर करेंगे बात

विपक्षी महागठबंधन के सीएम पद के उम्मीदवार और नेता विपक्ष तेजस्वी यादव.

पटना:

बिहार विधान सभा चुनावों (Bihar Assembly Elections) में विपक्षी महागठबंधन के सीएम पद के उम्मीदवार और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीसरे चुनावी दौरे से ऐन पहले उन पर तंज कसा है. तेजस्वी ने कहा है कि उम्मीद है कि पीएम आज की चुनावी रैलियों में सकारात्मक बातें करेंगे और ज्वलंत मुद्दों पर सरकार द्वारा किए गए कार्यों का उल्लेख करेंगे.

तेजस्वी ने ट्विटर पर लिखा है, "आदरणीय प्रधानमंत्री जी चूँकि आज बिहार के चुनावी दौरे पर आ रहे है तो बिहारवासियों को आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि वो सकारात्मकता के साथ केवल और केवल बिहार और बिहारवासियों के जीवन व बेहतरी से संबंधित ज्वलंत मुद्दों, समस्याओं और उनके कार्यकाल में हुए निवारण पर अपना मंतव्य रखेंगे.."

आज पीएम मोदी राज्य में चार चुनावी रैलियों को संबोधित करने वाले हैं. दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पीएम की छपरा, समस्तीपुर, मोतिहारी और बगहा में रैलियां हैं. उनके साथ सीएम नीतीश कुमार भी होंगे. छपरा से इन दोनों नेताओं की रैलियों की शुरुआत होगी. यह इलाका लालू परिवार का गढ़ रहा है.

बिहार चुनाव: नीतीश कुमार ने चेताया- थोड़ी भी चूक होगी तो पुराना समय वापस आ जाएगा

छपरा के बाद वह समस्तीपुर जाएंगे और वहां के हाउसिंग बोर्ड मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद प्रधानमंत्री मोतिहारी के गांधी मैदान में और​ फिर बगहा के बाबा भूतनाथ कॉलेज मैदान में एक रैली को संबोधित करने के साथ ही रविवार को वह प्रदेश में अपने प्रचार अभियान का समापन करेंगे. 


वीडियो: बिहार में रोजगार का मुद्दा सबसे बड़ा, नौकरियों पर वार-पलटवार जारी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com