'पद्मावती' विवाद पर बोले योगी आदित्यनाथ, धमकी देने वाले दोषी हैं तो भंसाली भी कम दोषी नहीं

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि भंसाली जन भावनाओं से खेलने के आदी हो चुके हैं.

'पद्मावती' विवाद पर बोले योगी आदित्यनाथ, धमकी देने वाले दोषी हैं तो भंसाली भी कम दोषी नहीं

'पद्मावती' विवाद पर बोले योगी आदित्यनाथ, धमकी देने वाले दोषी हैं तो भंसाली भी कम दोषी नहीं

खास बातें

  • सीएम योगी आदित्यनाथ ने भंसाली को लिया आड़े हाथों
  • कहा- वह जन भावनाओं से खेलने के आदी हो गए हैं
  • बोले- यह भंसाली भी कम दोषी नहीं हैं
लखनऊ:

फिल्म 'पद्मावती' को लेकर विवाद जारी है. हाल ही में हरियाणा बीजेपी के चीफ मीडिया को-ऑर्डिनेटर कुंवर सूरजपाल अम्मू को कारण बताओ नोटिस जारी किया है. अमु ने दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली का सिर काट कर लाने वाले को दस करोड़ का इनाम देने का ऐलान किया था. मगर, इस बीच यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि किसी को कानून हाथ में लेने का अधिकार नहीं है, चाहे वह संजय लीला भंसाली हों या फिर कोई और.

दीपिका और भंसाली का सिर कलम करने वाले को 10 करोड़ का इनाम : बीजेपी नेता

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि मुझे लगता है अगर, फिल्म और उसके कलाकारों को धमकी देने वाले दोषी हैं तो यह भंसाली भी कम दोषी नहीं हैं. भंसाली जन भावनाओं से खेलने के आदी हो चुके हैं.

VIDEO-  फिल्‍म 'पद्मावती' पर खिंची तलवारें


वहीं, फिल्म 'पद्मावती' पर चल रहे विवाद पर चुप्पी तोड़ते हुए कमल हासन ने लिखा, "मुझे चाहिए कि दीपिका का सिर..सुरक्षित रहे. उनके शरीर से अधिक इसका सम्मान किया जाए. इससे भी ज्यादा उनकी स्वतंत्रता का सम्मान किया जाए." वैसे बता दें कि संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' की रिलीज डेट भारी विवाद के बाद टल गई है.

बता दें, निर्माताओं द्वारा 'पद्मावती' की रिलीज स्थगित किए जाने के बाद सोमवार को तीन मुख्यमंत्री इस विवाद में कूद पड़े. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य में फिल्म की रिलीज पर प्रतिबंध लगा दिया, जबकि पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने राजपूत समुदाय की आपत्तियों का समर्थन किया. राजपूत समुदाय संजय लीला भंसाली की ऐतिहासिक फिल्म में इतिहास के साथ छेड़छाड़ किए जाने का विरोध कर रहा है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस विवाद को 'दुर्भाग्यपूर्ण' करार दिया और इसे अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता को धवस्त करने की एक 'सोची समझी योजना' बताया.   

कुछ हिंदू संगठन विशेष रूप से राजस्थान की करणी सेना इस फिल्म की रिलीज का बड़े पैमाने पर विरोध कर रही है. जबकि कुछ राजनीतिक गुटों ने गुजरात विधानसभा चुनाव के मद्देनजर फिल्म की रिलीज को स्थगित करने की मांग की है.  फिल्म 'पद्मावती' में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह प्रमुख भूमिकाओं में हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com