कैमरे में कैद : बेंगलुरु में 1962 में बनी इमारत भरभराकर गिरी, रौंगटे खड़े कर देगा VIDEO

20 सैकंड के वीडियो में देख जा सकता है कि पहले मलबे और प्लास्टर के टुकड़े गिरते हैं, और उसके बाद अचानक से पूरी इमारत गिर जाती है.

बेंगलुरु:

बेंगलुरु के विल्सन गार्डन इलाके में एक पुरानी इमारत सुबह करीब 11.40 बजे भरभरा कर गिर गई. हालांकि, इस दौरान किसी की जान नहीं गई और ना ही कोई जख्मी हुआ. क्योंकि इमारत गिरने से पहले वहां रह रहे लोगों ने आपातकाल सेवा को संपर्क किया और वहां से बाहर निकल गए. यह इमारत साल 1962 में बनी थी. जब इमारत गिरी तो वहां रहने वाले अधिकत्तर लोग काम पर गए हुए थे. जो उसके अंदर थे, उन्हें पड़ोसियों ने उस वक्त आगाह कर दिया, जब इमारत का प्लास्टर और मलबा गिरने लगा. इसके बाद वो लोग वहां से बाहर निकल गए. 

रौंगटे खड़े कर देने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से इमारत भरभराकर गली में गिरती है. 20 सैकंड के वीडियो में देख जा सकता है कि पहले मलबे और प्लास्टर के टुकड़े गिरते हैं, और उसके बाद अचानक से पूरी इमारत गिर जाती है. 

इमारत की पहले दूसरी मंजिल गिरती है, उसके बाद पहली मंजिल, फिर पूरा घर नीचे गिर जाता है. जैसे ही इमारत गिरी, वहां काफी तेज आवाज आई और धूल-धूल हो गई. हालांकि, इस दौरान पड़ोस के मकानों को कोई ज्यादा नुकसान नहीं पहुचा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com