मतभेद की चर्चाओं को झुठलाते हुए TMC की मीटिंग में साथ नजर आए प्रशांत किशोर और ममता बनर्जी

तृणमूल राज्‍य समिति की कोलकाता की बैठक में प्रशांत, बंगाल पार्टी प्रमुख सुब्रत बख्‍शी और अन्‍य वरिष्‍ठ नेताओं के साथ नजर आए.

मतभेद की चर्चाओं को झुठलाते हुए TMC की मीटिंग में साथ नजर आए प्रशांत किशोर और ममता बनर्जी

प्रशांत किशोर ने ममता और अभिषेक बनर्जी के साथ तृणमूल कांग्रेस पार्टी मीटिंग में मंच शेयर किया

कोलकाता :

तृणमूल कांग्रेस के साथ अपने संबंधों को लेकर अटकलों के बीच चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने मंगलवार को ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी के साथ तृणमूल कांग्रेस पार्टी मीटिंग का मंच शेयर किया. तृणमूल राज्‍य समिति की कोलकाता की बैठक में प्रशांत, बंगाल पार्टी प्रमुख सुब्रत बख्‍शी और अन्‍य वरिष्‍ठ नेताओं के साथ नजर आए. गौरतलब है कि प्रशांत किशोर के I-PAC की तृणमूल कांग्रेस के साथ कथित मतभेद की चर्चाएं पिछले दिनों सामने आई थीं. कई लोग मानते हैं कि ममता अपने भतीजे अभिषेक की बढ़ती राजनीतिक महत्‍वाकांक्षा को लेकर चिंतित हैं. 

अभिषेक बनर्जी को पार्टी और I-PAC के बीच मुख्‍य संपर्क के तौर पर देखा जाता है, I-PAC ने पिछले साल बंगाल चुनाव की धमाकेदार जीत में टीएमसी के साथ काम किया था. माना जाता है कि अभिषेक बनर्जी की ओर से पार्टी में 'वन मैन, वन पोस्ट' की पॉलिसी को बढ़ावा दिए जाने की कोशिश के बाद ये मतभेद बढ़े हैं. अभिषेक के इस मोटिव को लेकर पार्टी के कई ऐसे वरिष्ठ नेता असंतुष्‍ट हैं जिनके पास पार्टी की कई पोस्‍ट हैं.

पिछले माह तृणमूल नेता चंद्रिमा भट्टाचार्य और I-PAC के बीच भी विवाद सामने आया जब चंद्रिमा ने आरोप लगाया था कि प्रशांत किशोर की टीम की ओर से उनके सोशल मीडिया अकाउंट का दुरुपयोग किया जा रहा है. इस दावे को I-PAC  ने गलत बताया था. ग्रुप की ओर से ट्वीट किया गया था कि , 'I-PAC, तृणमूल कांग्रेस या इसके किसी नेता की 'डिजिटल प्रापर्टी' को हैंडल नहीं करता है और ऐसा दावा करने वाले व्‍यक्ति को या तो जानकारी नहीं है या फिर वह झूठ बोल रहा है. '  

- ये भी पढ़ें -

* Ukraine में Russia के टैंकों पर "Z" लिखे होने का क्या मतलब है?
* "हम आपके गुलाम हैं क्या?" पश्चिमी देशों के 22 राजदूतों की संयुक्त चिट्ठी पर भड़के पाक PM इमरान खान
* 'हम झुकेंगे नहीं': शिवसेना पदाधिकारी के घर आयकर विभाग के छापेमारी पर आदित्य ठाकरे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: बच्‍चे भी झेल रहे युद्ध की विभीषिका, 11 साल का बच्‍चा 1000 किमी का सफर कर पहुंचा स्‍लोवाकिया