ओमिक्रॉन का खतरा: इस राज्य में 30 दिसंबर से दो जनवरी तक पार्टी या कार्यक्रम पर लगी रोक

सरकार ने शहर में एवं राज्य के अन्य सार्वजनिक स्थानों पर बड़े कार्यक्रमों पर पाबंदी लगाने का फैसला किया है. क्लबों और रेस्तराओं को बस 50 फीसद क्षमता तक के साथ चलने की अनुमति हेागी लेकिन पार्टी या डिस्क जॉकी के आयोजन पर रोक है.

ओमिक्रॉन का खतरा: इस राज्य में 30 दिसंबर से दो जनवरी तक पार्टी या कार्यक्रम पर लगी रोक

राज्य में अबतक कोरोना वायरस के ओमिक्रॉन स्वरूप के 19 मामले सामने आये हैं.

बेलगावी:

कोविड-19 की स्थिति और कोरोना वायरस के ओमिक्रॉन वेरिएंट के बढ़ते मामलों को ध्यान में रखते हुए कर्नाटक सरकार ने मंगलवार को कहा कि 30 दिसंबर से दो जनवरी तक राज्य में किसी भी पार्टी या समागम की अनुमति नहीं होगी. मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘कोविड-19 और ओमिक्रॉन से जुड़े मामलों को ध्यान में रखकर नये साल के जश्न के सिलसिले में हमने वीडियो काफ्रेंस के माध्यम से विशेषज्ञों के साथ एक बैठक की थी. ''

ओमिक्रॉन से ठीक हुए मरीज ने साझा किया अनुभव, लोगों से सतर्क रहने की अपील की

उन्होंने कहा कि उनकी सिफारिश पर सरकार ने शहर में एवं राज्य के अन्य सार्वजनिक स्थानों पर समागमों (बड़े कार्यक्रमों) पर पाबंदी लगाने का फैसला किया है. हम खुली जगहों पर समागम पर रोक लगा रहे हैं . यह 30 दिसंबर से दो जनवरी तक पूरे राज्य में प्रभाव में रहेगा.

ओमिक्रोन के इन 5 सामान्य लक्षणों से परे ये एक लक्षण कर देगा आपको हैरान


उन्होंने कहा कि क्लबों और रेस्तराओं को बस 50 फीसद क्षमता तक के साथ चलने की अनुमति हेागी लेकिन पार्टी या डिस्क जॉकी के आयोजन पर रोक है. सरकार के मुताबिक इसी प्रकार अपार्टमेंट में भी पार्टी या डीजे का कार्यक्रम नहीं होगा तथा रेसीडेंट एसोसिएशन यह सुनिश्चित करेंगे कि नियमों का उल्लंघन न हो. राज्य में अबतक कोरोना वायरस के ओमिक्रॉन स्वरूप के 19 मामले सामने आये हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'ओमिक्रॉन के डेल्टा से कम खतरनाक होने के सबूत नहीं', स्टडी में खुलासा



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)