विज्ञापन
This Article is From Nov 05, 2020

बल्लभगढ़ निकिता हत्याकांड: SIT ने तैयार की चार्जशीट, चश्मदीद दोस्त का बयान शामिल

एसआईटी ने घटना में इस्तेमाल और बरामद हथियार का जिक्र चार्जशीट में किया है. इसके अलावा गवाहों के बयान, सीसीटीवी फुटेज, चश्मदीदों के बयान, फोरेंसिक रिपोर्ट और पोस्टमार्टम रिपोर्ट को भी शामिल किया गया है.

बल्लभगढ़ निकिता हत्याकांड: SIT ने तैयार की चार्जशीट, चश्मदीद दोस्त का बयान शामिल
बीते 26 अक्टूबर को बल्लभगढ़ की छात्रा निकिता की सरेआम हत्या कर दी गई थी.
फरीदाबाद:

फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में हुई निकिता तोमर की हत्या (Nikita Murder Case) के मामले में हरियाणा पुलिस आज (गुरुवार, 5 नवंबर) चार्जशीट दाखिल करेगी. मामले की जांच कर रही स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (एसआईटी)  ने चार्जशीट तैयार कर ली है. हरियाणा पुलिस के टॉप लेवल के अधिकारियों के मुताबिक, तीनो मुख्य आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की जाएगी. मामले में  तौसिफ मुख्य आरोपी है, जबकि रेहान और अजरू बाकी आरोपी हैं.

एसआईटी ने घटना में इस्तेमाल और बरामद हथियार का जिक्र चार्जशीट में किया है. इसके अलावा गवाहों के बयान, सीसीटीवी फुटेज, चश्मदीदों के बयान, फोरेंसिक रिपोर्ट और पोस्टमार्टम रिपोर्ट को भी शामिल किया गया है. एसआईटी ने निकिता की उस दोस्त का भी बयान चार्जशीट में शामिल किया है, जिसके सामने निकिता को गोली मारी गई थी. 

बल्लभगढ़ हिंसा : व्हाट्सएप ग्रुप के भड़काऊ मैसेज पर ग्रुप एडमिन जा सकते हैं जेल, फरीदाबाद पुलिस ने दी चेतावनी

निकिता हत्याकांड की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में होनी है. इसलिए पुलिस मामले में तत्परता से काम कर रही है. मंगलवार को इसी वजह से फरीदाबाद पुलिस कमिशनर ओपी सिंह ने सेक्टर 21 में एसआईटी के अधिकारियों के साथ मीटिंग की और चार्जशीट की तैयारियों की समीक्षा की. करीब तीन घंटे तक चली बैठक में सबूतों की समीक्षा की गई. बता दें कि बीते 26 अक्टूबर को बल्लभगढ़ की छात्रा निकिता की सरेआम हत्या कर दी गई थी.

फरीदाबाद: बल्लभगढ़ हिंसा में कई राजनीतिक पार्टियों और संगठनों के लोग शामिल

बता दें कि निकिता हत्याकांड के विरोध में  वल्लभगढ़ में हिंसा भड़क उठी थी. लोगों ने सड़क जाम कर दिया था और आगजनी की थी.इसमें कई पार्टियों और राजनीतिक संगठनों के लोगों के शामिल होने की बात कही गई थी. हिंसा फैसाने के आरोप में पुलिस ने 32 लोगों को गिरफ्तार किया था. 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिल्ली, यूपी, बिहार सहित जानिए किन राज्यों में आज भी होगी झमाझम बरसात?
बल्लभगढ़ निकिता हत्याकांड: SIT ने तैयार की चार्जशीट, चश्मदीद दोस्त का बयान शामिल
भर्ती परीक्षा में नकल रोकने की कोशिश, असम में आज तीन घंटे के लिए मोबाइल इंटरनेट रहेगा बंद
Next Article
भर्ती परीक्षा में नकल रोकने की कोशिश, असम में आज तीन घंटे के लिए मोबाइल इंटरनेट रहेगा बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com