यह ख़बर 05 फ़रवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

'चप्पल, थप्पड़ से नहीं, वोट की चोट से बनेगी बात'

खास बातें

  • योग गुरु बाबा रामदेव ने कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि 55 साल तक देश को लूटने वाली पार्टी के एक सज्जन उत्तर प्रदेश को बदलने के लिए पांच साल का वक्त मांग रहे हैं।
भदोही:

योग गुरु बाबा रामदेव ने कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि 55 साल तक देश को लूटने वाली पार्टी के एक सज्जन उत्तर प्रदेश को बदलने के लिए पांच साल का वक्त मांग रहे हैं।

रामदेव ने बातचीत में किसी पार्टी का नाम लिए बगैर कहा कि केवल एक दल के भ्रष्टाचार के कारण देश विकास के मामले में पिछड़ गया है। अब चप्पल या थप्पड़ से नहीं बल्कि वोट की चोट से बात बनेगी और इस पार्टी को सबक मिलेगा। उन्होंने कहा कि 2जी मामले में सिर्फ केन्द्रीय गृहमंत्री पी. चिदम्बरम ही नहीं बल्कि पूरी केन्द्र सरकार कठघरे में है। कांग्रेस ने देश को 55 साल तक लूटा है और अब उसी पार्टी के एक सज्जन उत्तर प्रदेश को बदलने के लिए पांच साल मांग रहे हैं।

रामदेव ने उत्तराखंड में 75 प्रतिशत से ज्यादा मतदान होने का श्रेय खुद को देते हुए कहा कि उनके प्रचार की वजह से ही वहां इतना मतदान हुआ है और अब वह उत्तर प्रदेश में भी वही अभियान चलाएंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

योग गुरु ने किसी दल का नाम लिए बगैर कहा कि मतदाताओं को एक पार्टी को छोड़कर किसी भी दूसरे दल को वोट दे देना चाहिए क्योंकि उस एक दल में ही सारे भ्रष्ट भरे हैं।