दिल्ली से मुंबई घूमने आई लड़की से बलात्कार, ऑटोरिक्शा चालक गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जांच के अनुसार पीड़िता (18) छत्तीसगढ़ के जशपुर की रहने वाली है और क्रिसमस तथा नव वर्ष के मौके पर मुम्बई तथा उसके निकटवर्ती इलाकों में घूमने आई थी.

दिल्ली से मुंबई घूमने आई लड़की से बलात्कार, ऑटोरिक्शा चालक गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि युवती 22 दिसम्बर को दिल्ली से मुम्बई के बांद्रा रेलवे स्टेशन पहुंची थी. (सांकेतिक तस्वीर)

ठाणे:

महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के पनवेल के पास एक गांव में एक 26 वर्षीय ऑटो-चालक को एक पर्यटक युवती के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. घटना 27 दिसम्बर की है. पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जांच के अनुसार पीड़िता (18) छत्तीसगढ़ के जशपुर की रहने वाली है और क्रिसमस तथा नव वर्ष के मौके पर मुम्बई तथा उसके निकटवर्ती इलाकों में घूमने आई थी. पनवेल थाने के वरिष्ठ निरीक्षक अजय कुमार लांदगे ने बताया कि रविवार को घटना के 12 घंटे के अंदर आरोपी को बरवाई गांव से गिरफ्तार कर लिया गया.


निरीक्षक ने बताया कि युवती 22 दिसम्बर को दिल्ली से मुम्बई के बांद्रा रेलवे स्टेशन पहुंची थी. बांद्रा रेलवे स्टेशन पर मौजूद ‘टिकट चेकर' ने उसे अकेला देख ‘चाइल्ड हेल्पलाइन' के हवाले कर दिया. इसके बाद उसे एक आश्रय गृह ले जाया गया, जहां से उसे बाद में जाने दिया गया था. वह 26 दिसम्बर को पनवेल रेलवे स्टेशन गई. इस दैरान उसकी एक व्यक्ति से दोस्ती हो गई और वह एक दिन उसके साथ रुकी.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लांदगे ने प्राथमिकी के हवाले से कहा, ‘‘ 27 दिसम्बर को उसने पनवेल से गांधी ग्रीन जाने के लिए एक ऑटो-रिक्शा किया. ऑटो-रिक्शा वाला उसे वडघर नदी के पास एक सुनसान स्थान पर जबरन झाड़ियों में ले गया. उसके सिर को पत्थर से कुचलने की धमकी देकर उसने लड़की के साथ बलात्कार किया.'' उन्होंने बताया कि क्योंकि लड़की इलाके से अवगत नहीं थी, इसलिए पुलिस ने मुखबिरों पर भरोसा किया और ऑटो-रिक्शा वालों की मदद से आरोपी को पकड़ा. अधिकारी ने बताया कि उसके खिलाफ भादंवि की धारा 376 और 506-2 के तहत मामला दर्ज किया गया है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)