विज्ञापन
This Article is From Nov 04, 2012

उद्धव की दूसरी एंजियोप्लास्टी हुई सफल

उद्धव की दूसरी एंजियोप्लास्टी हुई सफल
मुम्बई: शिव सेना के कार्यकारी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे की रविवार को दूसरी बार एंजियोप्लास्टी यहां के लीलावती अस्पताल में हुई जो सफल रही। पार्टी के एक नेता ने यह जानकारी दी।

लीलावती अस्पताल में ही 20 जुलाई को 51 वर्षीय उद्धव की पहली एंजियोप्लास्टी की गई थी। तीन घंटे चली सर्जरी के बाद उनकी धमनी से तीन ब्लॉकेज हटाए गए थे।

पार्टी प्रवक्ता संजय राउत ने कहा, "एक प्रक्रिया के तहत उनकी धमनी की एक बार और सफलतापूर्वक सफाई की गई। वह अच्छी तरह बोल रहे हैं और सर्जरी के बाद अपने पिता बाल ठाकरे से भी बात की।"

उद्धव सुबह में अपनी पत्नी रश्मि और बच्चों आदित्य व तेजस के साथ अस्पताल पहुंचे। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख तथा उद्धव के चचेरे भाई राज ठाकरे भी अस्पताल में मौजूद थे।

पार्टी के एक पदाधिकारी ने कहा कि उद्धव की नियमित जांच कर रहे चिकित्सकों ने उन्हें दोबारा एंजियोप्लास्टी करने की सलाह दी थी।

उद्धव की एंजियोप्लास्टी के दौरान स्वर साम्राज्ञी लता मंगेशकर और शिव सेना नेता मनोहर जोशी भी अस्पताल पहुंचे। लता अस्वस्थ बाल ठाकरे को देखने बांद्रा स्थित उनके आवास पर भी गईं।

उद्धव की अस्वस्थता उनके परिवार, शिव सेना उनकी सहयोगी पार्टियों- भारतीय जनता पार्टी और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के लिए चिंता का विषय बना हुआ है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिल्ली में भारी बारिश के आसार, जानिए मौसम का हाल
उद्धव की दूसरी एंजियोप्लास्टी हुई सफल
बिहार की राजनीति में कब उतर रहे हैं प्रशांत किशोर, किस वोट वैंक पर गड़ाए हुए हैं अपनी नजर
Next Article
बिहार की राजनीति में कब उतर रहे हैं प्रशांत किशोर, किस वोट वैंक पर गड़ाए हुए हैं अपनी नजर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com