यह ख़बर 16 जून, 2012 को प्रकाशित हुई थी

हैदराबाद से शिरडी जा रही बस खाई में गिरी, 32 की मौत

खास बातें

  • महाराष्ट्र के सोलापुर से करीब 70 किलोमीटर दूर हैदराबाद−पुणे हाइवे पर एक भीषण सड़क हादसे में 32 लोगों के मारे जाने की खबर है। हादसे में 10 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं।
उस्मानाबाद:

महाराष्ट्र के उस्मानाबाद जिले में शनिवार तड़के एक बस के पुल से गिर जाने के कारण कम से कम 32 श्रद्धालुओं की मौत हो गई और 20 से अधिक घायल हो गए। इनमें से कुछ की हालत गंभीर बताई जाती है।

पुलिस ने बताया कि यह घटना तड़के करीब दो बजकर 40 मिनट पर हुई। पीड़ित हैदराबाद के रहने वाले थे, जो अहमद नगर जिले के शिरडी में साईं बाबा का दर्शन कर लौट रहे थे। घायलों को सोलापुर के सिविल अस्पताल भेजा गया है।

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री किरण कुमार रेड्डी ने घटना पर दुख व्यक्त किया है और मुख्य सचिव पंकज द्विवेदी को घायलों की मदद का निर्देश दिया है। सूचना एवं जनसंपर्क आयुक्त आरवी चंद्रवदन ने बताया कि आंध्र प्रदेश से चिकित्सा एवं सरकारी अधिकारियों की एक टीम घायलों की मदद और महाराष्ट्र सरकार के अधिकारियों के सहयोग के लिए रवाना हो गई है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, हमें घटना तथा मृतकों की संख्या के बारे में और ब्योरे की प्रतीक्षा है। पीड़ित यहां से शुक्रवार शाम एक निजी बस में सवार हुए थे। इस बीच, पीड़ितों के चिंतित परिजन अपने संबंधियों की हालत जानने के लिए यहां लकड़ी का पुल स्थित बस सेवा संचालित करने वाली ट्रैवल एजेंसी के कार्यालय पहुंचे।