बंगाल चुनाव : BJP महिला उम्मीदवार के चेहरे पर फेंका गया केमिकल वाला रंग, बिगड़ी तबीयत

भाजपा उम्मीदवार को आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. यह घटना चुंचूड़ा के रवीन्द्र नगर कालीतला इलाके में बसंत उत्सव के दौरान हुई.

बंगाल चुनाव : BJP महिला उम्मीदवार के चेहरे पर फेंका गया केमिकल वाला रंग, बिगड़ी तबीयत

कोलकाता :

 पश्चिम बंगाल में हुगली संसदीय सीट से भाजपा सांसद और चुंचुड़ा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी के चेहरे पर केमिकल वाला रंग फेंका गया है. रंग की कुछ बूंद उनके एक आंख में चली गईं, जिसके बाद अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई. फिर उन्हें आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. यह घटना चुंचूड़ा के रवीन्द्र नगर कालीतला इलाके में बसंत उत्सव के दौरान हुई. भाजपा की ओर से एक प्रेस बयान में आरोप लगाया गया कि कोदालिया-2 ग्राम पंचायत के प्रधान विद्युत विश्वास के नेतृत्व में अज्ञात व्यक्तियों ने केमिकल वाला रंग उन पर फेंका. 

न्यूज एजेंसी एएनआई ने उनके हवाले से लिखा है, 'मेरे उपर नुकसान पहुंचाने वाले केमिकल मिला रंग फेंका गया. मुझ पर किसने फेंका है, यह देखने के लिए मैं ऊपर देखी तो मेरे पास 3-4 लोग टीएमसी का बैज पहने हुए खड़े थे, जिन्होंने ऐसा किया.'

पश्चिम बंगाल : पहले चरण के मतदान के दौरान हुई हिंसा के संबंध में 10 लोग गिरफ्तार

बता दें, पश्चिम बंगाल और असम विधानसभा के लिए पहले चरण का मतदान शनिवार को करवाया गया. चुनाव आयोग ने शनिवार को बताया कि पश्चिम बंगाल में 79.79 और असम में 72.14 मतदान हुआ है. पश्चिम बंगाल में 30 सीटों पर जबकि असम में 47 सीटों पर मतदान हुआ जिसके लिए कुल 21,825 मतदान केन्द्र बनाए गए थे.

पश्चिम बंगाल चुनाव : भाजपा उम्मीदवार का दावा, ‘चुनाव नहीं लड़ने का दबाव डाल रही पार्टी'

चुनाव के दौरान पश्चिम बंगाल में 10,288 ईवीएम (बैटल यूनिट और कंट्रोल यूनिट) और इतनी ही संख्या में वीवीपैट मशीनों का उपयोग हुआ. वहीं असम में 11,537 ईवीएम और 37 वीवीपैट मशीनों का इस्तेमाल हुआ. एक ईवीएम में वीवीपैट पर एक कंट्रोल यूनिट और कम से कम एक बैटल यूनिट (जिसपर पार्टी के चुनाव चिन्ह का बटन होता है) लगता है. (इनपुट एजेंसियों से)


Video : बीजेपी का ममता बनर्जी पर तंज, 'हार से डर रही हैं'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com