आर्यन खान होंगे रिहा या जेल में ही रहेंगे? जमानत अर्जी पर आज बांबे हाईकोर्ट में सुनवाई

Aryan Khan Case: मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत अर्जी पर आज बंबई उच्च न्यायालय सुनवाई होगी.

मुंबई:

मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स केस (Mumbai Cruise Drug Case) में पैसों के कथित लेनदेन के बीच मशहूर एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत अर्जी पर आज बंबई उच्च न्यायालय सुनवाई होगी. मुंबई की एक विशेष अदालत ने बुधवार को ड्रग्स केस के सिलसिले में गिरफ्तार आर्यन खान और दो अन्य लोगों को जमानत देने से मना कर दिया था. इसके बाद जमानत देने से मना करने के एनडीपीएस कोर्ट के आदेश के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत अर्जी दी गई. उधर, इस केस से जुड़े एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर लेनदेन के आरोप एक गवाह प्रभाकर साइल ने लगाए हैं. 

आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने बताया था कि हाईकोर्ट ने 21 अक्टूबर को कहा कि वह आर्यन खान की जमानत याचिका पर 26 अक्टूबर को सुनवाई करेगा.  उन्होंने कहा, "हमने कोर्ट से आग्रह किया था कि मामले की सुनवाई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये होनी चाहिए, लेकिन अदालत ने इससे इनकार कर दिया."

इस बीच, बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे ड्रग्स केस में गिरफ्तार आर्यन खान के साथ कथित व्हाट्सऐप चैट के संबंध में पूछताछ के लिए सोमवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के सामने पेश नहीं हुई. एनसीबी ने पिछले हफ्ते अनन्या से दो दिन पूछताछ की थी और उन्हें सोमवार को फिर बुलाया गया था. 

READ ALSO: क्रूज पर जाने से पहले गोसावी ने भेजी थी तस्वीरें, कहा था नजर रखना : NCB का गवाह नंबर-1

क्रूज शिप ड्रग्स पार्टी केस में गिरफ्तार आर्यन खान के साथ दो साल पुरानी व्हाट्सएप चैट में ड्रग्स का जिक्र होने के चलते अनन्या को NCB की सीढ़ियां चढ़ने को मजबूर होना पड़ा. सूत्रों के मुताबिक, अनन्या और आर्यन खान के बीच हुई व्हाट्सएप चैट में ड्रग्स का जिक्र किया गया था. 

वहीं, मुंबई ड्रग्स मामले में पैसों के लेनदेन के आरोपों का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. मामले में गवाह प्रभाकर सैल ने रविवार को एक हलफनामे में और फिर पत्रकारों के सामने दावा किया था कि एनसीबी के एक अधिकारी और कुछ अन्य लोगों ने मामले में आरोपी आर्यन खान को छोड़ने के लिए 25 करोड़ रुपये की मांग की थी.

READ ALSO: 'आर्यन खान मामले में ऐसी कोई चीज नहीं कि बेल से इनकार किया जा सके' : वकील प्रशांत भूषण

सैल ने हलफनामे में कहा था कि उसने केपी गोसावी और सैम डिसूजा के बीच 18 करोड़ रुपये की डील के बारे में बातचीत सुनी थी. सैल ने दावा किया कि केपी गोसावी ने कहा था कि उन्हें समीर वानखेड़े को 8 करोड़ देने होंगे. 

यही नहीं सैल का कहना है कि उसने क्रूज पर छापेमारी के बाद शाहरुख की मैनेजर पूजा डडलानी के साथ केपी गोसावी और सैम को नीले रंग की मर्सिडीज कार में एकसाथ करीब 15 मिनट तक बात करते देखा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: गवाह प्रभाकर एनडीटीवी से बोले- 'समीर वानखेड़े ने जबरन सादे कागज पर करवाए दस्तखत'