Punjab: CM भगवंत मान की अगुवाई में आप विधायकों की मीटिंग आज, वीडियो कांफ्रेंसिंग से जुड़ेंगे केजरीवाल

पंजाब (Punjab) में आज आप के सभी विधायकों की मीटिंग होगी. मोहाली में होने वाली इस मीटिंग को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल संबोधित करेंगे.

Punjab: CM भगवंत मान की अगुवाई में आप विधायकों की मीटिंग आज, वीडियो कांफ्रेंसिंग से जुड़ेंगे केजरीवाल

पंजाब के विधायकों की बैठक आज

चंडीगढ़:

पंजाब (Punjab) में आज आम आदमी पार्टी (AAP) के सभी विधायकों की मीटिंग होने जा रही है. एक जानकारी के मुताबिक यह मीटिंग मोहाली (Mohali) में होगी. मीटिंग में पंजाब के सीएम भगवंत मान (Punjab CM Bhagwant Mann) भी मौजूद रहेंगे. साथ ही आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से 12 बजे जुडेंगे. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पंजाब के नवनिर्वाचित विधायकों को संबोधित करेंगे.

पंजाब में आम आदमी पार्टी की शानदार जीत के बाद भगवंत मान (Bhagwant Mannn) ने मुख्यमंत्री (CM) पद की शपथ 16 मार्च को ही ले ली है. वहीं उनके बाद 10 मंत्रियों ने भी शपथ ली. राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित ने उन्हें शपथ दिलायी. पंजाब के सीएम भगवंत मान कैबिनेट में पुराने चेहरों के बजाय नए नवेले विधायकों को मौका दिया गया है, इनमें से एक महिला मंत्री भी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी के बुलावे पर 2 अप्रैल को भारत आएंगे इजरायली PM, जानें क्यों खास है उनका ये दौरा

117 विधानसभा सीटों वाले राज्य में आम आदमी पार्टी ने 92 सीटें जीती हैं. इस जीत के बाद आप पार्टी उत्साह से भरी हुई है. मगर ये देखने वाली बात होगी कि अब आम आदमी पार्टी किस तरह से लोगों के लिए काम करेगी, क्योंकि पंजाब की जनता को नई सरकार से काफी उम्मीदें हैं. ऐसे में हर किसी की नजर इसी पर हैं कि राज्य की तरक्की के लिए आप का क्या रोडमैप होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: श्रीनगर लेह राजमार्ग पर फिर से खुला जोजीला पास, रिकॉर्ड 73 दिन बाद खोला गया रास्‍ता