अगर कोई यह साबित कर दे कि हमने टिकट बेची तो.... : पार्टी टिकट बेचे जाने के आरोप पर अरविंद केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा, आजकल कीचड़ उछालने का फैशन है. कीचड़  हम पर उछाला जा रहा है. अगर किसी ने ऊलजुलूल आरोप लगाया तो उसको भी नहीं छेड़ेंगे.

अगर कोई यह साबित कर दे कि हमने टिकट बेची तो.... : पार्टी टिकट बेचे जाने के आरोप पर अरविंद केजरीवाल

केजरीवाल बोले, अगर कोई साबित कर दे कि टिकट बेची तो बेचने और खरीदने वाले को तुरंत पार्टी से निकालूंगा

आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवालने पार्टी टिकट बेचे जाने के आरोपों पर प्रतिक्रिया दी है. उन्‍होंने कहा है कि  1947 से लेकर आजतक की सबसे ईमानदार पार्टी AAP है. हमने एक भी टिकट नहीं बेची. अगर कोई  साबित कर दे कि टिकट बेची तो बेचने और खरीदने वाले को तुरंत पार्टी से निकालूंगा. यहीं नहीं,उनका जहन्नुम तक पीछा नहीं छोडूंगा. आजकल कीचड़ उछालने का फैशन है. कीचड़  हम पर उछाला जा रहा है. अगर किसी ने ऊलजुलूल आरोप लगाया तो उसको भी नहीं छेड़ेंगे.केजरीवाल ने कहा, 'राजेवाल साहब की बहुत इज्जत करता हूं. वे मेरे घर आए थे. उन्होंने एक ऑडियो क्लिप दी, उसमें दो लोग बात कर रहे हैं कि केजरीवाल पैसे खाता है, सिसोदिया पैसे लेकर खाता है, राघव चड्ढा 5 स्टार होटल जाता है. यह तो सबूत नहीं हुआ न, राजेवाल साहब भोले आदमी हैं, उन्हें गुमराह किया जा रहा है.'

'फिलहाल सपा नहीं जा रहा, BJP को ठोकर मार दी है' : 14 तारीख को 'पत्ते' खोलेंगे स्वामी प्रसाद मौर्य

अकाली नेता बिक्रम मजीठिया  से माफी मांगने के मुद्दे पर केजरीवाल ने कहा, 'हमने कांग्रेसियों का हाथ नहीं पकड़ा था कि गिरफ्तार मत करना, आज चन्नी साहब कहते फिर रहे हैं कि केजरीवाल ने माफी मांगी थी. हमने यह  थोड़ी न कहा था कि उसे गिरफ्तार मत करना. उनकी सेटिंग थी, दोनों फोन पर बात करते थे.' गौरतलब है कि केजरीवाल ने मजीठिया में ड्रग्स कारोबार में जुड़े होने के आरोप लगाए थे. जिस पर मजीठिया ने आप प्रमुख पर मानहानि का मुकदमा कर दिया था. बाद में केजरीवाल ने मान लिया है कि उनके आरोपों का कोई आधार नहीं था. वह इसके लिए माफी मांगते हैं. 

शिरोमणि अकाली दल नेता सुखबीर बादल पर निशाना साधते हुए केजरीवाल ने कहा, 'सुखबीर बादल ने बांटने के लिए कितना पैसा रख रखा है. पंजाबी मर जाएगा लेकिन वोट बेचने वाला नहीं है. हर गली-गली में लोग कहते हैं कि पैसे उनके लाएंगे लेकिन वोट आपको देंगे.' आप प्रमुख ने कहा, 'हमारा मकसद एक ही है-पंजाब का भला करना. हमारा किसी से द्वेष नहीं है, राजेवाल साहब ज़िस दिन मेरे घर आए थे, हम 90 टिकट अनाउंस कर चुके थे. उन्होंने कहा कि 60 टिकट चाहिए तो हमने कहा ली 27 टिकट बची है.10-15 आप ले लीजिए, जिन्हें टिकट दे चुके हैं, उनसे वापस लेना ठीक नहीं.  एक अन्‍य सवाल पर उन्‍होंने कहा कि संयुक्त किसान मोर्चा अलग से लड़ता है, तो बिल्कुल AAP का कुछ वोट कटेगा. उन्‍होंने कहा कि पर्चा भरने के बाद भी अगर किसी ने यह साबित कर दिया कि हमारी पार्टी में किसी ने टिकट खरीदी है या भेजी है तो मेरा चैलेंज है कि ऐसा करके दिखाएं मैं तुरंत उनको पार्टी से बाहर निकाल दूंगा, सीट खाली छोड़ दूंगा लेकिन गलत आदमी को नहीं अंदर जाने दूंगा. पंजाबी आम आदमी के मन में आज डर है क्योंकि पंजाब सरकार दोषियों की सजा मिली हुई नजर आती है. बेअदबी का मामला हो चाहे प्रधानमंत्री की सुरक्षा का मामला हो,  हमारी सरकार बनेगी तो प्रधानमंत्री को भी सुरक्षा मिलेगी और बेअदबी के मामलों पर भी कार्रवाई होगी.

'पंजाब का चुनाव केजरीवाल वर्सेज ऑल हो गया है': राजनीतिक दलों पर बरसे राघव चड्ढा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com