अरविंद केजरीवाल का पंजाब में वादा- AAP चुनाव जीती तो हर परिवार को 300 यूनिट बिजली देंगे मुफ्त

'आप' संयोजक और दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि यदि AAP पंजाब विधानसभा चुनाव में जीती तो हर परिवार के लिए 300 यूनिट तक बिजली फ्री दी जाएगी.

अरविंद केजरीवाल का पंजाब में वादा- AAP चुनाव जीती तो हर परिवार को 300 यूनिट बिजली देंगे मुफ्त

पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी यानी AAP पूरा जोर लगा रही है. 'आप' संयोजक और दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने मंगलवार को एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा कि यदि AAP पंजाब विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly polls 2022) में जीती तो हर परिवार के लिए 300 यूनिट तक बिजली फ्री दी जाएगी.इसके साथ ही उन्‍होंने 24 घंटे बिजली और पुराने बिजली बिलों की माफी का भी वादा किया. गौरतलब है कि पंजाब में अगले वर्ष विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में राज्‍य में राजनीतिक सरगर्मियां धीरे धीरे तेज होती जा रही हैं . राज्‍य में सत्‍तारूढ़ कांग्रेस के सामने आम आदमी पार्टी और शिरोमणि अकाली दल चुनौती पेश कर रहे हैं.


'आप रैली कर रहे थे, मैं ऑक्सीजन का इंतज़ाम' : ऑडिट रिपोर्ट को लेकर केंद्र के वार पर केजरीवाल का पलटवार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अकाली दल का बीजेपी के साथ गठबंधन टूट चुका है और इस बार वह बहुजन समाज पार्टी के साथ गठजोड़ कर चुनाव मैदान में उतरेगी.  आम आदमी पार्टी को भी पंजाब में ताकत माना जा रहा है. 'आप' संयोजक केजरीवाल का पूरा ध्‍यान इस समय पार्टी की पंजाब में ताकत और बढ़ाने पर टिका है.  पंजाब दौरे से पहले अरविंद केजरीवाल ने हाल ही में पंजाबी में ट्वीट कर कहा, 'पंजाब बदलाव चाहता है. केवल आम आदमी पार्टी ही उम्मीद है.'  मंगलवार सुबह पंजाब के लिए रवाना होने के पहले केजरीवाल ने ट्वीट करके अपने दौरे के सियासी संकेत दे दिए थ, उन्होंने ट्वीट में लिखा था, 'पंजाब एक नई सुबह के लिए तैयार हो रहा है और मैं पंजाब पहुंचने के लिए, मिलते हैं बस कुछ घंटे बाद.'