दिल्ली में केजरीवाल और चंद्रबाबू नायडू की मुलाकात, महागठबंधन पर हुई चर्चा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) ने आंध्र प्रदेश के अपने समकक्ष चंद्रबाबू नायडू (Chandrababu Naidu) से मंगलवार को मुलाकात की.

दिल्ली में केजरीवाल और चंद्रबाबू नायडू की मुलाकात, महागठबंधन पर हुई चर्चा

केजरीवाल से चंद्रबाबू नायडू की मुलाकात (फाइल फोटो).

खास बातें

  • केजरीवाल से मिले चंद्रबाबू नायडू
  • दिल्ली में मिले दोनों नेता
  • महागठबंधन पर की चर्चा
नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) ने आंध्र प्रदेश के अपने समकक्ष चंद्रबाबू नायडू (Chandrababu Naidu) से मंगलवार को मुलाकात की. उन्होंने लोकसभा चुनाव से पहले महागठबंधन सहित कई राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा की. सूत्रों ने यह जानकारी दी. केजरीवाल यहां आंध्र भवन में शाम में नायडू से मिले. दोनों नेता भाजपा को लोकसभा चुनाव में कड़ी टक्कर देने के लिए विपक्ष की एकजुटता चाहते हैं. सूत्रों ने बताया, ‘‘दिल्ली के मुख्यमंत्री ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री से आंध्र भवन में मुलाकात की. उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए महागठबंन सहित कई अन्य राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा की.'' 

 

'महागठबंधन' के नेताओं ने सीट बंटवारे पर लालू यादव से की मुलाकात तो चिराग पासवान बोले- जेल के रास्ते...

अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal)पिछले साल अक्टूबर में भी चंद्रबाबू नायडू (Chandrababu Naidu) से  मिले थे और भाजपा सरकार को ‘देश और संविधान के लिए खतरा' बताया था तथा विपक्षी पार्टियों के बीच एकता की अपील की थी. इसके बाद, पिछले साल दिसंबर में विपक्षी पार्टियों की एक बैठक नायडू ने बुलाई थी और इसमें केजरीवाल भी शामिल हुए थे. 

एनडीए के बाद महागठबंधन में 'माछ भात' से शुरू होगी सीटों के बंटवारे पर बात, लेकिन घोषणा संक्रांति के बाद

इससे पहले भी आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने केन्द्र के खिलाफ अपनी पार्टी तेदेपा द्वारा पेश अविश्वास प्रस्ताव पर समर्थन हासिल करने के अपने प्रयासों के तहत दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी.

VIDEO: केजरीवाल और नायडू की मुलाकात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट भाषा से)