AP Municipal Election Results Update: जगन मोहन की पार्टी की बड़ी जीत

AP Municipal Election Results Update: बुधवार 10 मार्च को आंध्र प्रदेश में हुए स्थानीय निकाय चुनावों के नतीजों के लिए मतगणना जारी है.

AP Municipal Election Results Update: जगन मोहन की पार्टी की बड़ी जीत

AP Municipal Election Results: मतगणना जारी है

AP Municipal Election Results Update: बुधवार 10 मार्च को आंध्र प्रदेश में हुए स्थानीय निकाय चुनावों के नतीजों के लिए मतगणना जारी है. वाईएस जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व वाली वाईएसआर कांग्रेस शानदार जीत हासिल करती हुई दिख रही है. सत्तारुढ़ पार्टी आठ नगर निगमों, 54 नगरपालिकाओं और नगर पंचायतों में आगे बनी हुई है. तेलगु देशम पार्टी दूसरे  नंबर पर दिख रही है तो अन्य पार्टियां जैसे कांग्रेस और भाजपा कहीं भी नहीं दिख रही हैं. बता दें, 12 नगर निगम और 75 नगरपालिकाओं और नगर पंचायतों के लिए चुनाव 10 मार्च को हुआ था. 

Mar 14, 2021 15:44 (IST)
वाईएसआर कांग्रेस पार्टी को नगरीय निकाय चुनाव में शानदार जीत मिली है, 75 नगरपालिकाओं में से 74 पर जीत हासिल हुई है और रुझानों से लगता है कि यह सभी निगमों में जीत सकती है.
Mar 14, 2021 12:06 (IST)
रिजल्ट घोषित होने लगे हैं 

सत्तारुढ़ पार्टी आठ नगर निगमों, 61 नगरपालिकाओं और नगर पंचायतों में आगे बनी हुई है. अब यहां परिणाम घोषित होने लगे हैं 
Mar 14, 2021 11:30 (IST)
तेलगु देशम पार्टी दूसरे नंबर पर

सत्तारुढ़ पार्टी आठ नगर निगमों, 61 नगरपालिकाओं और नगर पंचायतों में आगे बनी हुई है. तेलगु देशम पार्टी दूसरे  नंबर पर दिख रही है तो अन्य पार्टियां जैसे कांग्रेस और भाजपा कहीं भी नहीं दिख रही हैं

Mar 14, 2021 11:30 (IST)
शुरुआती रुझानों में YSR आगे

शुरुआती रुझानों में  वाईएस जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व वाली वाईएसआर कांग्रेस शानदार जीत हासिल करती हुई दिख रही है.